Dainik Haryana News

2024 Goa Tour : अगर आप भी कर रहे हैं गोवा जाने का प्लान तो इन पांच जगहों पर नहीं लगेगा कोई टिकट

 
2024  Goa Tour :  अगर आप भी कर रहे हैं गोवा जाने का प्लान तो इन पांच जगहों पर नहीं लगेगा कोई टिकट
Goa Tour : साल 2024 के शुरूआत होने जा रही है। इस मौके पर लोग घर से बाहर कहीं घूमने जाना पसंद करते है और नए साल के स्वागत को लेकर कई प्रकार की तैयारियां और योजनाएं बना ली है। आइए जानते है गोवा में किन पांच स्थानो पर टिकट नही लगती है। Dainik Haryana News, Goa Tour Package(New Delhi):इस बार नया साल की शुरूआत दो दिनों के वीकेंड के बाद शुरू हो रही है वहीं अगर आप को 1 जनवरी की छुट्टी मिल रही है तो आप इन तीन दिन की छुट्टी में गोवा घूमने के लिए जा सकते हैं। सर्दियां भी बढ़ गई हैं, ऐसे में गोवा घूमना बेहतर विकल्प है। Read Also:Sapna Chaudhary New Dence : सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, देखे वीडियो गोवा में नए साल का जश्न मनाने के लिए देश विदेश से लोग आते हैं। खूबसूरत बीच के लिए लोकप्रिय गोवा में समुद्र किनार न्यू ईयर इव में पार्टी का आयोजन होता है। नए साल पर लोगों को गोवा में पांच चीजें मुफ्त मिल रही हैं। आप भी गोवा जा रहे हैं तो इन पांच चीजों को मुफ्त में ले सकते हैं।

गोवा के चर्च:

गोवा में कई प्राचीन और भव्य चर्च हैं। देश का सबसे पुराना चर्च भी गोवा में ही है, जिसका नाम बॉम जीसस चर्च है। नए साल के मौके पर गोवा जा रहे हैं तो मुफ्त में सी कैथेड्रल, चर्च ऑफ़ सेंट फ्रांसिस, चर्च ऑफ सेंट सेजेटन, मै डी डियस चर्च को घूमने जा सकते हैं

गोवा की नाइट पार्टी में मुफ्त एंट्री:

गोवा अपनी नाइट लाइफ के लिए मशहूर है। यहां नए साल पर रातभर पार्टी होती है। आप मुफ्त में नाइट क्लब पार्टी को एन्जॉय कर सकते हैं। शाम को समंदर किनारे रेत पर ये पार्टी होती हैं। जहां आप बागा, पालोलम, आरामबोल बीच पर नाइट पार्टी का आनंद ले सकते हैं।

गोवा में फ्री ट्रेकिंग:

गोवा का काफी सुंदर है। यहां की प्राकृतिक सुंदरता आपका मन मोह लेगी। इसी सुंदरता के बीच आप दूधसागर के पास स्थित मोलेम नेशनल पार्क को घूम सकते हैं। यहां के वनों के शानदार नजरों का मजा ले सकते हैं। आप भगवान महावीर वन्य जीव अभ्यारण्य से ट्रेकिंग करके कृष्णपुर घाटी की सैर कर भी सकते हैं।

गोवा फोर्ट की फ्री में सैर:

खूबसूरत समुद्री तटों के अलावा गोवा फोर्ट के लिए भी प्रसिद्ध है। नए साल पर आप गोवा के किले देखने जा सकते हैं। गोवा में छापोरा फोर्ट, तिराकल फोर्ट, कॉरजुम फोर्ट रेस मैगोस फोर्ट, मोर्मुगाव फोर्ट मौजूद हैं। ये जगह एडवेंचर के लिए ये एकदम परफेक्ट हैं। Read More :Business Tips : अमेरिका से नौकरी छोड़, भारत में खडी करी 2400 करोड़ की कंपनी

गोवा के झरने:

शांत और सुंदर समुद्र के किनारों और लहरों की उथल पुथल के अलावा आप गोवा के झरनों का भी आंनद ले सकते हैं। गोवा में स्थित दूध सागर जलप्रपात में आप नेचर को फ्री में महसूस कर सकते हैं और आप वहा पर मसति कर सकते हैं।