Dainik Haryana News

2024 Rashifal :साल के पहले दिन ही इन राशि वाले लोगों को होगा बपर लाभ जान ले आपना राशिफल

 
2024 Rashifal :साल के पहले दिन ही इन राशि वाले लोगों को होगा बपर लाभ जान ले आपना राशिफल
Januray Rashifal : साल 2024 आने में कुछ ही दिन बचे है ऐसा में कुछ राशिया ऐसी है जैसे साल के शुरू में बहुत अधिक लाभ हाने वाला है आइए जानते हे उन राशियों के बारे में । Dainik Haryana News, Aaj ka Rashifal(New Delhi) :ग्रहों के राजा बुध की स्थिति में परिवर्तन का असर सभी राशियों पर पड़ता है। साल के आखिर में बुध की स्थिति में बदलाव हो रहा है। बुध धनु राशि में रहकर उदित होने वाला है बुध इस समय में अस्त हैं और ज्योति शास्त्रों में ग्रहों का अस्त होना असुभ माना जाता है। Read Also :Business Idea : आज ही शुरू करें ये धांसू बिजनेस, हर महीने होगी लाखों रूपये की कमाई ग्रह के अस्त होने पर उसकी शक्ति क्षीण हो जाती है और वह अशुभ फल देने लगता है। बुध के अस्त होने पर आर्थिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पडेगा। अब 27 दिसंबर 2023 को बुध का उदय होगा और इसके साथ लोगों की किस्मत चमक जाएगी। आइए जानते है साल 2024 मेंकिन लोगों कि किस्मत चमक जाएगी। Read More :Haryana New Highway : हरियाणा को एक साथ मिलेंगे 3 हाइवे, इन जिलों को लोगों का सफर होगी सुहावना

वृषभ राशि:

वृषभ राशि वाले लोगों के लिए बुध का उदति शुभ रहने वाला है। इन लोगों के लिए जीवन में आने वाला साल बहुत अच्छा रहेगा। व्यापार में बहुत बड़ा लाभ होगा। आप की कमाई बढेगी। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। आप यात्रा पर जा सकते हैं। बच्चों का विदेश जाने का सपना पूरा होगा।

वृश्चिक राशि :

वृश्चिक राशि वालों के लिए  भी बुध ग्रह का उदित होना शुभ और फलदायी होगा। लबें समय से फंसा पैसा मिलने में बडी राहत मिलेगी। अर्थिक स्थिति अच्छी होगी। कारोबार में बहुत बडा लाभ होगा। सपत्ति बढ़ेगी। यह समय आप को काम-कारोबार में सफलता देगा।

तुला राशि:

तुला राशि में बुध ग्रह का उदित होना फलदायक साबित होगा। इन मनुष्यों का साहस बढ़ा हुआ रहेगा। एक के बाद एक काम में तेजी होगी।. उन्हें कामों में सफलता भी मिलेगी. व्यापार में लाभ होगा. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आपनी इनकम में बढ़ोतरी होगी. भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा. किस्मत का साथ मिलेगा. आप यात्राएं करेंगे.