Dainik Haryana News

Punjab News: अमृतपाल सिंह को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दर्ज, पुलिस पर ही लगाया अवैध रूप से हिरासत में लेनेंका आरोप!

 
Punjab News: अमृतपाल सिंह को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दर्ज, पुलिस पर ही लगाया अवैध रूप से हिरासत में लेनेंका आरोप!
High Court: पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट नें अमृतपाल सिंह को लेकर पंजाब सरकार से मांगा ज्वाब, भारी पुलिस बल के होते कैसे हुआ फरार! पंजाब में खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह ( Amritpal Singh)को लेकर मुदा गरमाया हुआ है। अमृतपाल सिंह पुलिस की गिरफ से बाहर चल रहा है। जी20 की बैठक होने वाली है। जिसमें कुछ ही दिन बाकी है। सभी सिक्योरिटी ऐजेंसी हाई एलर्ट पर चल रही है। ऐसे में हाईकोर्ट नें पुलिस के नाक के निचे से अमृतपाल सिंह के फरार होने को लेकर हाईकोर्ट नें पंजाब सरकार को फटकार  लगाई है।       Dainik Haryana News: Punjab Update: हाईकोर्ट नें पंजाब सरकार को फटकार लगाते हुए कहा की यदि बात देश की सुरक्षा की थी और वह हथियारों के साथ घुम रहा था, तो सरकार और पुलिस अब तक क्या कर रही थी। वहीं दूसरी और हाईकोर्ट नें अमृतपाल सिंह ( Amritpal Singh)के पिता को कहा की उन्होंने याचिका नहीं डाली है। इसलिए वो पिछे जाकर बैठ जाएं।  

इनाम सिंह खारा नें की हाईकोर्ट में याचिका दर्ज

  Read Also: Haryana News: हरियाणा में 20 साल से एक ही घर में बंद भाई-बहन को किया गया रेस्क्यू इनाम सिंह खारा ( Inam Singh Khara)अमृतपाल सिंह की वारिस पंजाब दे संस्था के लीगल एडवाइजर हैं। इनाम सिंह नें पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने अमृतपाल सिंह को अवैध रूप से अपने कबजे में रखा है। हाईकोर्ट में याचिका दर्ज कर अपिल की है कि पुलिस अमृतपाल सिंह को पेश करे।  

हाईकोर्ट नें पंजाब सरकार से मांगा ज्वाब!

  CM भगवंत मान सिंह (CM Bhagwant Man Singh)ने अमृतपाल सिंह को लेकर कहा की पुलिस कर्मी जी20 की होने वाली बैठक के चलते वयस्त चल रही थी। साथ ही भगवंत मान नें कहा की अमृतपाल सिंह पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून एनएसए (NSA) लगा दिया गया है।     पंजाब के लोग अमन परस्त लोग हैं। वो भाईचारे में विश्वास रखते हैं। यदि इसको किसी नें भंग करने की कोशिश की तो उसके खिलफ सख्त कार्यवाही की जाऐगी। कुछ दिन पहले कुछ तत्वों नें माहौल को खराब करने की कोशिश की थी। कानून के खिलाफ जाकर बोल रहे थे।   Read Also: 7th Pay Commission : बड़ी खबर : कर्मचारियों की सैलरी में बंपर बढ़ोतरी!   जिसपर तुरंत कार्यवाही करते हुए उन्हें दबोच लिया गया। साथ ही CM भगवंत मान सिंह (CM Bhagwant Man Singh) नें अमृतपाल सिंह को जल्द ही पकड़ने की बात कही। कहा की अमृतपाल सिंह जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगा। हाईकोर्ट में अमृतपाल सिंह के मामले को लेकर 4 दिन बाद फिर से सुनवाई होगी। DISCLAIMER: Dainik Haryana News: इस बात की पुष्टि नहीं करता।