Dainik Haryana News

Aaj Ka Rashifal : आज से इन राशि वालों को मिलेगा खूब धन, शनि महाराज हुए खुश

 
Aaj Ka Rashifal : आज से इन राशि वालों को मिलेगा खूब धन, शनि महाराज हुए खुश
Today Rashifal : शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। जब भी शनिदेव मार्गी करते हैं तो राशियों पर असर देखने को मिलता है। कुछ राशि ऐसी होती हैं जिन्हें लाभ होता है तो कुछ जिन्हें नुकसान भी हो सकता है। आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर धन की बारिश होने वाली है। आइए जानते हैं इनके बारे में। Dainik Haryana News,5 November Rashifal(ब्यूरो): शनिदेव कल ही दोपहर 12.35 पर मार्गी कर चुके हैं और 29 जून तक अपनी चाल सीधी ही रखेंगे। कुंभ में शनि की मार्गी चाल का काफी महत्व होता है। जैसे किसी की सेहत पर असर होता है, बिजनेस, काम, यात्रा, परिवारिक संबंध, पाटर्नर के साथ संबंध आदि पर असर देखने को मिलेगा। तो चलिए जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। READ ALSO :Wheat Cultivation : इस गेहूं की खेती करने से किसान पर होगी पैसों की बरसात

कन्या राशि :

कन्या राशि वालों के लिए शनि की मार्गी काफी धन देने वाली है। आपको कोर्ट के मामले से आज छुटकारा मिल जाएगा। अगर आप कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने सामान का ध्यान रखना है, वरना चोरी हो सकता है। इसलिए हर एक चीज को बड़े ही ध्यान से करना है।

तुला राशि :

करियर में सुधार मिलेगा और परीक्षा में सफलता मिलने से नौकरी मिल सकती है। प्रेम विवाह के लिए अच्छा समय है आप घर वालों को बता सकते हैं। READ MORE :Tank Clean : इस तरीके से करें टंकी साफ, मिनटों का लगेगा समय

वृश्चिक राशि :

बिजनेस में बढ़ोतरी होगी, अगर कोई काम बिजनेस का नहीं हो रहा है तो रूके हुए काम पूरे होंगे। जमीन से जुड़ा मामला आज निपट जाएगा। यात्रा पर जा रहे हैं तो सावधानी से वाहन को चलाएं। कोई नया वाहन लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं।

धनु राशि :

आपके बिजनेस के लिए शनि की मार्गी बेहतर हो सकती है। धार्मिक कार्यों के लिए यात्रा कर सकते हैं, यानी तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं। विदेश में जाकर पढ़ाई करने के लिए अच्छा मौका है आपका काम बन सकता है।

कुंभ राशि :

पुराने रूके हुए सारे काम आज पूरे हो जाएंगे, धन का लाभ होगा। ईमानदारी से काम करने पर आपको सफलता मिलेगी और बेइमानी से काम ना करें, ऐसा करने पर आपके काम वापस से रूक सकते हैं।