Dainik Haryana News

Aam Aadmi Party: कांग्रेस के बाद अब सड़कों पर उतरे AAP नेता, कहा प्रधानमंत्री चल रहे अंग्रेजों के नक्शे कदम, विरोध में उठाए पोस्टर!

 
Aam Aadmi Party: कांग्रेस के बाद अब सड़कों पर उतरे AAP नेता, कहा प्रधानमंत्री चल रहे अंग्रेजों के नक्शे कदम, विरोध में उठाए पोस्टर!
Latest News: राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के बाद कांग्रेस नेता भी लगातार विरोध कर रहे हैं। कई स्थानों पर सत्यग्रह आंदोलन कर चुके हैं। तो वहीं दूसरी और आम आदमी पार्टी ने भी प्रधानमंत्री के विरोध में पोस्ट उठा लिए ।     Dainik Haryana News: Karnal Update: दिल्ली के बाद अब करनाल में भी आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री के विरोध में पोस्टर लगाए तथा सड़कों पर उतर आए। जिसके बाद जिला पुलिस के साथ धक्का मक्की भी हुई।   पोस्टर लगाने के मामले में दोनों के बीच काफी समय तक तना तनी रही। जिसके बाद आम आदमी के कई नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सरकार की तुलना अंग्रेजों से की, तथा कहा की ये लोग भी अंग्रेजों की तरह कानून का सहारा लेकर जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।   Read Also: Govt. Scheme : इस योजना के तहत किसानों को सरकार दे रही 70 प्रतिशत की सब्सिडी, आज ही उठा लें फायदा   ऐसा होने नहीं दिया जाएगा। दिल्ली में मोदी हटाओ देश बचाओ (R emove Modi Save the Country)के पोस्टर लगाने के बाद अब हरियाणा में भीपोस्टर लगाने उतरे थे आम आदमी पार्टी के नेता। साथ में यह भी कहते नजर आए की मोदी सरकार के होते किसी का भला नहीं हो सकता। नां किसानों का नां जवानों का।  

क्या-क्या कहा आप नेताओं नें

  Read Also:PM Scheme : अरे वाह; महिलाओं को केंद्र सरकार दे रही 52 हजार रूपये! आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा की पोस्टर लगाना एक राजनीतिक नारा है। इसमें सरकार क्यों अंग्रेजों की भांति आवाज को दबाने में लगी है। लेकिन हम भी हार मानने वाले नहीं हैं।     पोस्टर लगाने पर सरकार इतना घबरा क्यों रही है। मोदी सरकार की इसी घबराहट को देखकर सभी कार्यकर्ताओं को छुट दी है कि वे कहीं भी पोस्टर लगाएं।आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा की सरकार पोस्टर लगाने से घबरा गई है   Read Also: Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद के नए लुक को देख लोगों नें कहा आप तो इन कपड़ों में बला की खुबसुरत लग रही हैं।   इसलिए सरकार नें आप नेताओं को जेल में डाल दिया तथा पोस्टर लगाने वाले बच्चों और प्रेस वालों को हिरासत में लिया है। साथ में कहा की आजादी की लड़ाई लड़ने वालों नें कभी यह नहीं सोचा होगा की आजादी कभी भी दांव पर लग सकती है।