Dainik Haryana News

AC Buses In Haryana : हरियाणा में इन रूटों में चलाई जाएंगी नई AC बसें, सिर्फ इतना होगा किराया

 
AC Buses In Haryana : हरियाणा में इन रूटों में चलाई जाएंगी नई AC बसें, सिर्फ इतना होगा किराया
Haryana Roadways AC Bus Time Table : हरियाणा परिवहन विभाग( Haryana Transport Department) लगातार बेड़े में नई बसों को शामिल करती जा रही है। बहुत सी इलेक्ट्रिक और एसी बसें भी बेड़े में शामिल हो चुकी हैं। इस बीच सूचना मिल रही है कि हरियाणा में नई एसी बसों को शामिल किया गया है। आइए जानते हैं कौन से रूटों पर होंगी ये बसें और कितना होगा इनका किराया। Dainik Haryana News, AC Bus Time Table(New Delhi): हरियाणा सरकार की और से प्रदेश के विकास के लिए ऐसे कदम उठाए जा रहे हैं जिससे आमजन को फायदा हो रहा है। इस साल हरियाणा में बीएस6 मॉडल की नई बसों को शामिल किया गया है जिससे यात्रियों को काफी सुविधा मिली है। बेड़े में नई साधारण और एसी बसों को शामिल किया जाएगा जो बहुत सी अच्छी सुविधाओं से लैस हैं। READ ALSO :UP News : उत्तर प्रदेश के 22 जिलों से होकर गुजरेगा एक और नया एक्सप्रेसवे, इतनी आएगी लागत इन बसों के बेड़े में शामिल होने के बाद भीड़ को कम किया जा सकता है। इस कड़ी में लंबे रूट की बसों को शामिल किया गया है जैसे फरीदाबाद से चंडीगढ़ और जयपुर तक के रूट की बसों को चलाया जाएगा। फरीदाबाद के बेड़े पिछले दिनों 4 ऐसी बसों को शामिल किया गया था। एसी बसों में किराया भी इतना ज्यादा नहीं होता है।

जल्दी ही देखी जाएंगी 8 नई बसें :

मंत्री जी का कहना है कि पहले चरण में जल्द ही 4 एसी बसों को शामिल किया जाएगा जिसमें से 3 चंडीगढ़ रूट पर और एक जयपुर के लिए जाएगी। इसके बाद दूसरे चरण में 8 और बसों को शामिल किया जाएगा।

इतना होगा किराया :

READ MORE :Jokes in Hindi: बेहतरीन फनी जोक्स अगर आप भी इस बस में सफर करना चाहते हैं तो ये बस फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से चडीगढ़ के लिए एक बस सुबह 6,9 और 10.30 पर चलेगी। जयपुर के लिए बस शाम के 6 बजे चलेगी और एसी बस में सवारी करने के लिए आपको 472 रूपये किराया देना होगा। अगर आप सामान्य बस में इतनी ही दूरी का सफर करते हैं तो 345 रूपये किराया देना होगा। जयपुर जाने के लिए 470 रूपये और सामान्य बस में 340 रूपये किराया देना होगा।