{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Car Price Hike : 1 अक्टूबर के बाद ये दो कार हो जाएंगी महंगी, अभी कर लें खरीदारी

 
Kia Seltos Price : अगर आप कोई धाकड़ कार सस्ते में लेना चाहते हैं तो हम आपको सुनहरा मौका देने जा रहे हैं। जानकारी दी जा रही है कि एक अक्टूबर से दो पॉपुलर कार महंगी होने जा रही हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो कार। Dainik Haryana News,Kia Karens Price(चंडीगढ़): आज हम आपको किआ इंडिया(Kia India) की दो ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो नौ दिन बाद महंगी होने जा रही हैं। कंपनी की और से जानकारी दी गई है कि दोनों कारों की कीमतों में दो प्रतिशत की बढ़ोतरी की जाएगी। कंपनी की और से बताया गया है कि एंट्री लेवल मॉडल सेल्टोस की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की जाएगी। एक अक्टूबर से सेल्टोस और कैरेंस की कीमतों में दो फीसदी तक की बढ़ोतरी कंपनी करने जा रही है, जिसे सुन ग्राहकों को झटका लगा है। READ ALSO :success Tips : प्रेमानंद की यह बातें करें याद अगर हो जीवन में कभी निराश कंपनी की और से बताया गया है कि अपै्रल में अपने व्हीकल्स को रियल ड्राइविंग एमिशन के अनुरूप अपडेट करते हुए कीमतों में एक प्रतिशत की बढ़ोतरी करी थी। किया इंडिया ने अभी तक इतनी तरक्क नहीं की है, कंपनी की मार्केट में सिर्फ कुछ ही कारें हैं जैसे, कैरेंस, सेल्टोस, ईवी 6 आदि कारें शामिल हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की मार्केट में अभी तक सिर्फ एक ही इलेक्ट्रिक कार है।

जानें किया सेल्टोस के बारे में :

सबसे पहले हम इस कार की कीमत की बात करते हैं जो 10.90 लाख रूपये से लेकर 20 लाख रूपये तक जाती है। कार में 3 इंजन विकल्प दिए गए हैं, 1.5-लीटर पेट्रोल (115ps/144nm), 1.5-लीटर डीजल (116ps/250nm) और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल (160ps/253nm) है. इसमें कई ट्रांसमिशन ऑप्शन आते हैं। READ MORE :Ladyfinger : इन बीमारियों में आरामदायक होती है भिंडी

जानें कैरेंस की कीमतें?

कैरेंस की कीमतों की बात की जाए तो 10.45 लाख से 18.90 लाख रूपये तक जाती है। कार को 6 और 7 सीटर बनाया गया है और इसमें भी तीन इंजन विकल्प दिए गए हैं। 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (115 ps/144 nm), 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (160 Ps/253 nm) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (115 ps/250 nm) आते हैं. ट्रांसमिशन ऑप्शन भी कई हैं.