{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Chandrayaan-3: अब चंदा मामा नहीं रहे दूर के,चांद हुआ हमारा

 
Dainik Haryana News,Chandrayaan-3(New Delhi):चंद्रयान की चांद पर लैंडिग के बाद पूरे देश में खुशियां मनाई जा रही हैं। जेनेसिस क्लासिज के डायरेक्टर जितेंद्र सिंह अहलावत,नवनीत सिंह  ने गदगद होते हुए कहा कि सफलतापूर्वक चंद्रयान-3 की चांद पर लैंडिंग से भारत चांद के दक्षिणी हिस्से पर लैंडिंग करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है।
  उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक पल का हर भारतवासी को बेसब्री से इंतजार था। इस मौके पर जेनेसिस क्लासेस के बच्चों व पूरे स्टाफ ने जश्न मनाया । जितेंद्र सिंह अहलावत ने  कहा कि सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा। उन्होंने इसके लिए देश के वैज्ञानिकों को बधाई दी। श्री अहलावत ने कहा कि  बचपन में मां अपने बच्चों को चंदा मामा दूर के, लोरिया व कहानियां सुनाती थी  लेकिन अब चंदा मामा दूर के नहीं रहे।
श्री अहलावत ने कहा कि भारत की इस उपलब्धि पर हम सभी को नाज है। इस मौके पर जेनेसिस क्लासेज के  सेंटर हेड संदीप खन्ना, डॉ.अभिनव सिंह, भावेश शर्मा, मेहर सिंह,अजीत, रवि वर्मा, विनय जैन, पिंकी चौधरी, देशराज,कपिल ओबेराय,  प्रमोद मुंजाल, नितिन मनोचा,जसविंदर सिंह रूबल,अंकुर, शिवांश, संदीप रोड ,विकास भार्गव व अन्य स्टाफ  सदस्य मौजूद रहे।