{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Cheapest AC : इस गर्मी के लिए सबसे सस्ता AC लॉन्च, जाने कीमत

 
Spilt AC : जैसा की आप जानते हैं इस साल दूसरे महीने में ही गर्मी सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इसके चलते अगले महीने में ही हमें एसी की जरूत हो सकती है। ऐसे में अगर आप भी इस साल की गर्मी को शानदार बनाना चाहते हैं तो आपके लिए हम एक बेहद ही सस्ती एसी लेकर आए हैं जो आपको जल्दी ही ले लेनी है वरना फिर महंगी हो जाएगी। आइए खबर में जानते हैं कितनी कीमत की है ये एसी।     Dainik Haryana News : Split AC Price Down : जब भी हम गर्मी से तंग होकर एसी लगवाने के बारे में सोचते हैं तो उनकी ज्यादा कीमत को देखकर ये सोचते हैं कि अगले साल ही देखेंगे। लेकिन, इस साल आपको ये सब सोचने की जरूत नहीं है। आज हम आपको बेहद ही कम कीमत की एसी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे खरीद आपको गर्मी का मजा आने वाला है।   READ ALSO : Lalu Prasad Yadav: लालू यादव की मुश्किलों में बढ़ोतरी!ईडी की रेड में घर से मिली कई अमूल्य चीजें?   वैसे तो स्प्लिट एसी की कीमत 35 हजार के आसपास होती है और विंडो की कीमत 25 हजार के पास। फिर भी हमारा बजट कम रह जाता है और बड़ कमरे में ठंड करने के लिए हम स्प्लिट एसी को लेना ही पसंद करते हैं। तो चलिए जानते हैं उस एसी के बारे में जो स्प्लिट एसी है और आपको विंडो के दामों में मिल रही है।  

कौन सी है एसी (which one is ac):

  दरअसल, जिस एसी के बारे में हम बात कर रहे हैं वह AmazonBasics 1 Ton 3 Star Split AC (White, Copper, Anti corrosion coating) है. ये एसी एक ही टन का है जिसके कारण कीमतों में कटौती कर दी गई है। अगर आप चाहते हैं कि कम ही कीतम में स्प्लिट एसी हमें मिल जाए तो ये आपके लिए एक अच्छा विक्लप हो सकता है। दौबारा अमेजन ये मौका ना भी दे और आपको ज्यादा कीतम पर एसी को लेना पड़े। READ MORE: SBI BANK में 868 पदों पर निकली भर्ती, आज ही करें आवेदन

जानें कीमत :

    स्प्लिट एसी की कीमत की बात की जाए तो ये आपको महज ही 25 हजार रूपये में मिल जाएगी। इसकी कुलिंग काफी ज्यादा होने जा रही है। सबसे खास बात ये है कि इसमें आपको बिल भी ज्यादा नहीं आएगा क्योंकि, इसमें अपको पावर सेविंग मोड मिलेगा जिसके बाद आपका बिजली का बिल कम हो जाएगा।     अगर आपका कमरा छोटा है तो आपको और भी ज्यादा फायदा इसका मिलेगा क्योंकि ये और ज्यादा ठंड आपके कमरे में करेगा। इसमें फिल्टर्स भी लगे हैं तो हवा की 80 फीसदी अशुद्धियों को कम करने में मदद करता है और आप बीमार भी नहीं होते हैं। एसी का डिजाइन भी कुछ खास तरीके से बनाया गया है।