{"vars":{"id": "112803:4780"}}

बिना बिजली भी 4 घंटे तक चलता रहेगा ये Bulb, कीमत बस इतनी

 
Smart LED Bulb : आज हम आपको एक ऐसे बल्ब के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिजली जाने के बाद भी 4 घंटों तक जलता रहता है। आइए खबर में जानते हैं इस बल्ब की खासियत और कीमत के बारे में। Dainik Haryana News :# LED Bulb (नई दिल्ली) : बिजली से चलने वाली चीजों को हमारे घर में हर समय इस्तेमाल करते हैं। बल्ब जो हमारे पूरे घर में रोशनी करता है। वैसे तो बाजार में काफी महंगे बल्ब भी मिलते हैं लेकिन कुछ ऐेसे बल्ब भी बाजार में मौजूद हैं जिनको आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं और जल्दी खराब भी नहीं होते हैं। तो चलिए दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे बल्ब के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिजली जाने के बाद भी 4 घंटों तक जलता रहता है। आइए खबर में जानते हैं इस बल्ब की खासियत और कीमत के बारे में।

जानें कौन सा होगा बल्ब?

READ ALSO :Urfi Javed: उर्फी जावेद के इस साड़ी वाले फैशन से मच गया बवाल दरअसल, जिस बल्ब की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Halonix Prime 12W B22 Inverter rechargebale Emergency led Bulb है। इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं और उसकी कीमत 589 रूपये है। जो सामान्य बल्ब आते हैं उनकी कीमत बाजार में 200 रूपये के आसपास होते हैं लेकिन इस बल्ब में कुछ खास बात हैं जिसके कारण इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है। ये बल्ब बिजली जाने के बाद भी चलता रहता है यानी आपको अब बिजली जाने का कोई डर नहीं है। READ MORE :confirmed ticket : ट्रेन में सीट के लिए नहीं होगी मारामारी, मिनटों में मिलेगी कफंर्म टिकट

जाने बल्ब की फीचर्स :

इस बल्ब में लिथियम आयन बैटरी( lithium ion batteries) होती है जिसे चार्ज होने में 10 घंटे का समय लगता है और वो लाइट जाने के बाद भी 4 घंटे तक चलता रहता है। इसमें 12 वॉट की बल्ब हो On रखने पर चार्ज होता है। इसके साथ आपको 6 महीने की वारंटी भी आती है जिसे खराब होने पर ठीक किया जा सकता है।