{"vars":{"id": "112803:4780"}}

मार्केट में तहलका मचाने उतरी TVS की जबरदस्त बाइक

 
TVS Bike Launch : इस दीपावली के पावन त्योहार पर अगर आप अपने घर में कोई नई बाइक लाना चाहते हैं तो हम आपको टीवीएस की एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने लॉन्च होते ही गर्दा उड़ा दिया है। आइए जानते हैं इस बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में। Dainik Haryana News,TVS Ronin(चंडीगढ़): टीवीएस मोटर कंपनी नए प्रोटक्ट के साथ मार्केट में तहलका मचा रही है। कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर भी काफी अच्छे हैं। हाल ही में कंपनी ने नई बाइक को लॉन्च किया है जिसका नाम TVS Ronin 225 है। कंपनी ने इस बाइक का नया एडिशन लॉन्च किया है जो देखने मात्र से ही लोगों को पसंद आ रहा है। कंपनी ने बाइक की कीमत 1.73 हजार रूपये रखा है, जो नए कलर के साथ ग्राहकों को मिल रही है। स्पेशल एडिशन नए ट्रिपल टोन निंबस ग्रे कलर, और बॉडी को ग्राफिक भी है। प्राइमरी टोन के तौर पर ग्रे पेंट व सेकेंडरी पेंट में व्हाइट दिया गया है। थर्ड टोन में रेड कलर दिया गया है जिसकी स्ट्रिप्स दी गई हैं। READ ALSO :PNB Bank Loan : ये सरकारी बैंक सस्ती दरों पर महिलाओं को दे रहा 10 लाख रूपये का लोन, अभी करें अप्लाई

जानें बाइक की खासियत( features of the bike) :

बाइक में यूएसबी(USB) चार्जर, वाइजर एफआई, निचले पार्ट्स पर ब्लैक कलर दिया गया है। सस्पेंशन ड्यूटी के लिए बाइक में USD फ्रंट फोर्क्स और रियर में स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड के साथ मानो शॉक यूनिट दी गई है। दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक के साथ डुअल चैनल एबीएस दिया गया है।

इंजन के बारे में जाने:

READ MORE :Viral Update : खेतों से 3 साल की बच्ची को उठा ले गया बंदर, फिर मिली ऐसी हालत में नए TVS Ronin में 225.9 cc सिंगल सिलेंडर लगा है जो 5 स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। इंजन 7750 आरपीएम, 19.93 एनएम टॉर्क जनरेट और 20.4 पीएस के लिए सक्षम है। स्लिप एंड असिस्ट क्लच भी दिए गए हैं।