{"vars":{"id": "112803:4780"}}

5 Rupee Note : 5 रूपये के इस नोट की हैं मार्केट में 1 लाख कीमत,अभी टटोल ले अपनी जेब

 
5 Rupee Note Price : बहुत से लोग पुराने नोटों और सिक्कों का कलेक्शन करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से हैं तो हम आपको एक ऐसे नोट के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत 1 लाख रूपए से ज्यादा की है। आइए जानते है हमारी खबर के द्वारा। Dainik Haryana News, Business News (New Delhi ): अगर आप के पास ये पांच रूपये का नोट हैं और आप लखपति बनना चाहते है।तो आप घर बैठे लाखों रूपये की कमाई कर सकते हैं। आपको किसी प्रकार का निवेश करने की अवश्यकता नहीं हैं। इस नोट के करीब 35 हजार से 2 लाख रूपये मिल चुके हैं। अगर आप के पास ऐसे नोटों का कलेक्शन है तो आप भी अमीर बन सकते हैं। Read Also:Pranjal Dahiya New Dance : प्रांजल दहिया के नए गानें ने मचाया तहलका, देखें डांस वीडियो आप घर बैठे लाखों की कमाई कर सकते हैं। आपके लिए पैसे कमाने का यह जबरदस्त मौका हैं। आपको किसी प्रकार का निवेश नहीं करना है। अगर आप के पास 5रूपये का यह खास नोट है तो आपको 1 नोट से हजारों रूपये कमाने का मौका मिल रहा है।

नोट में ये हो खासियत

आज हम आपको 5रूपये के एक नोट के बारे में बताने जा रहे है। इस नोट को बेचकर आप हजारों रूपये कमा सकते हैं। इस नोट की खास बात यह है कि इस पर 786 नंबर लिखा होना चाहिए। इस नोट पर ट्रेक्टर भी बना होना चाहिए। अगर आप के पास इस तरह का कोई नोट हैं तो आप इसके बदले में 2 लाख रूपये कमा सकते है Read More :Aus vs Pak First Test Day 3: आस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट मैच में तीसरे दिन पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ी

यह बेच सकते है नोट

भारतीय रिजर्व बैंक की तरफ से जारी यह नोट एक्सट्रिमली रेयर नोट माना गया है। अगर आप के पास ऐसा कोई नोट है तो आप इसके बदले में हजारों कमा सकते है कई वेबसाइटो पर पुराने नोट और सिक्कों की जबरदस्त खरीद-बिक्री हो रही है।

इन कंपनियों की बढ़ी डिमांड

इस करेंसी नोट को ढूढ़ना मुश्किल हैं। आपको 5 रूपये के ट्रेक्टर मिले है तो आप इसके बदले 2 लाख रूपये पा सकते है। कई कंपनियां जैसे शॉपक्लूज और मरूधर आर्टस पर अपनी पुरानी करेंसी को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेच सकते है। इसके अलावा coin.bazz.inपर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिलते है।