{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Business Ideas : महज ही निवेश में घर बैठे शुरू करें ये बिजनेस, हर माह होगी लाखों की कमाई

 
Business News : इस बिजनेस को आप अपने घर ही कमा सकते हैं और हर महीने लाखों रूपये कमा सकते हैं। जी हम बात कर रहे हैं टिफिन सर्विस के बिजनेस ( tiffin service business)की, इस बिजनेस को महिला अपने घर से ही कर सकती है। जो भी बच्चे शहर में पढ़ते हैं और नौकरी करते हैं वो हेल्दी खाने की मांग करते हैं। Dainik Haryana News : #Business Tips (ब्यूरो) : अगर आप भी अपनी नौकरी के पैसों से अपने घर का खर्च नहीं निकाल पा रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। जी हां.. आज हम आपको एक ऐसे कमाल के बिजनेस के बारे में बताना चाहते हैं जिस आप नौकरी के साथ साथ भी कर सकते हैं। खास बात ये है कि आप इसे अपने घर बैठे ही कर सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं इस बिजनेस के बारे में कौन सा है ये बिजनेस। आज ही इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को अच्छे खाने की तलाश रहती है। समय ना होने की वजह से हम बाहर का ही खाना खा लेते हैं। ज्यादा बाहर का खाना खाने से हम बीमार भी हो जाते हैं और बेहद ही अच्छा खाना अगर हम खाते हैं तो एक नौकरी से हमारे खर्च ही पूरे नहीं होते हैं। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताते हैं जिससे आपको भी अच्छा खाना मिलेगा और दूसरों को भी आप अच्छा खाना दे पाओगे। READ ALSO : Bank Of Maharashtra के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अब इस काम के लिए लगेंगे इतने पैसे इस बिजनेस को आप अपने घर ही कमा सकते हैं और हर महीने लाखों रूपये कमा सकते हैं। जी हम बात कर रहे हैं टिफिन सर्विस के बिजनेस की, इस बिजनेस को महिला अपने घर से ही कर सकती है। जो भी बच्चे शहर में पढ़ते हैं और नौकरी करते हैं वो हेल्दी खाने की मांग करते हैं। नौकरी और पढ़ाई के कारण लोगों को खाना बनाने का समय नहीं होता है और अगर आप अच्छा खाना बनाकर लोगों को दे रहे हैं तो वो आपके पास ही अपनी टिफिन की सर्विस ( tiffin service business) को लगवाएंगे।

जानें कितनी आएगी लागत(Know how much it will cost) :

लागत की बात की जाए तो इस बिजनेस को आप महज 10 हजार रूपये से ही शुरू कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई नए किचन को भी बनाने की आवश्यकता नहीं होगी अपने घर के किचन में ही आप खाना बनाकर अच्छी कमाई कर सकते हैं। अगर आपका खाना लोगों को पसंद आ जाता है तो आप हर महीने लाखों रूपये की कमाई कर सकते हैं। सोशल मीडिया(Social Media) पर आप अपने इस बिजनेस के बारे में जानकारी दे सकते हैं। READ MORE : Har Khet Healthy Farm Campaign : हर खेत स्वस्थ खेत अभियान

ध्यान रखने योग्य बातें(things to keep in mind) :

ध्यान देने की बात ये हैं कि आपका खाना साफ सुथरी जगह पर बनाना चाहिए। और जो अहम बात है वो ये कि आपका खाना ताजा होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपका बिजनेस बंद भी हो सकता है।