{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Business Plans : घर ले आएं ये मशीन, हर माह होगी 50 हजार रूपये की कमाई

 
Business Ideas : आज के समय में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जो बिना पैकिंग के आती हो। आज कल हर एक चीज लोग आनलाइन मगवाते हैं। ऐसे में वो चीजें बिना पैकिंग के तो लोगों के घर तक नहं पहुंच जाती है। गौरवताल है, आज हर एक व्यक्ति स्मार्टफोन को Online ही मंगवाता है। Dainik Haryana News : Business Idea : आज के समय में पैसे सिर्फ वा ही लोग कमा रहे हैं जो अपने खुद का काम कर रहे हैं। यानी जो लोग बिजनेस में पैसा लगा रहे हैं वो काफी पैसे वाले हैं। अगर आप भी किसी बिजनेस को करने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको आज ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे करने के लिए आपको सिर्फ एक मशीन को ही लगाना होगा और आपकी हर महीने की 50 हजार रूपये की कमाई कहीं नहीं गई। आइए खबर में जानते हैं इस बिजनेस के बारे में।

पैकिंग का बिजनेस :

आज के समय में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जो बिना पैकिंग के आती हो। आज कल हर एक चीज लोग आनलाइन मगवाते हैं। ऐसे में वो चीजें बिना पैकिंग के तो लोगों के घर तक नहं पहुंच जाती है। गौरवताल है, आज हर एक व्यक्ति स्मार्टफोन को Online ही मंगवाता है। इनके डिब्बे भी ऐसे होते है जो दूर तक डिलिवरी करने के बार एक दूसरे सामान के नीचे आने के बाद भी नहीं टूटते हैं।

Vacuum Forming Machine

इसके लिए आपको सबसे पहले तो Vacuum Forming Machine मशीन को लेना होगा। इस मशीन की कीमत की बात की जाए तो यह आपको 1,50,000 रूपये की पड़गी। जिसे आप अपने घर में ही लगा सकते हैं। इसके बाद आपको अलग अलग कंपनियों से फोन कर डिलिवरी करने के लिए आर्डर लेने होंगे और आप हर महीने की 50 हजार रूपये की कमाई कर सकते हैं। जैसे आप फोन की पैकिंग कर सकते हैं, गहनों की पैकिंग, खिलौने भी बच्चे आलकल काफी ज्यादा मांगते हैं। इसके अलावा और भी काफी सारी चीजे होती हैं जिसकी आप पैकिंग कर सकते हैं। इस तरह के बिजनेस आइडियाज लेने के लिए हमारे साथ बने रहें। Read Also: April में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, चेक करें छुट्टियों की लिस्ट Read Also: Vande Bharat Train : इस राज्य में दौड़ने जा रही एक और वंदे भारत ट्रेन Read Also: Most Dangerous wrestler In The World: दुनिया का एक ऐसा खूंखार रेशलर, जिसे एक भारतीय नें हराया था