{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Crude oil Price : कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट! चेक करें अपने शहर के ताजा रेट

 
Petrol-Diesel Price : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में साल 2022 मई के बाद कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिला है। हाल ही में जानकारी दी जा रही है कि कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखने को मिल सकती है। आइए खबर में जानते हैं कितने रूपये आ सकती है कीमतों में कमी। Dainik Haryana News,Crude oil Latest Price(चंडीगढ़): ग्लोबल मार्केट में तेल की कीमतों में लगातार कमी दर्ज की जा रही है लेकिन घरेलू बाजार में आज भी कोई बदलाव नहीं देखा जा रहा है। 90 डॉलर तक जाने के बाद अब कीमतों में काफी कमी देखने को मिली है। क्रूड 82.79 डॉलर प्रति बैरल पर ट्रेड कर रहा है. इसके अलावा ब्रेंट क्रूड बी 85 डॉलर प्रति बैरल के करीब के आसपास है। सरकारी तेल कंपनियां हर रोज तेल की कीमतों को जारी करती हैं आज भी कीमतें वैसे की वैसी हैं। READ ALSO: Olympic Games : 40 साल बाद भारत लौटा IOC सत्र, क्या ओलंपिक खेल भारत लाने का नीता अंबानी का सपना सच होगा?

चेक करें अलग अलग शहरों के रेट?

दिल्ली में आज पेट्रोल 96.72 और डीजल की कीमतें 89.62 रूपये प्रति लीटर है। कोलकाता में पेट्रोल 106.31 व डीजल 97.28 रूपये प्रति लीटर है। मुंबई में पेट्रोल की कीमतें 106.31 रूपये और डीजल 97.28 रूपये प्रति लीटर बिक रहा है। चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें 102.63 और डीजल की कीमत 94.24 रूपये प्रति लीटर बताया जा रहा है। READ MORE :MBBS Courese : कितनी MBBS सीट है देश में

क्या आज बदले तेल के दाम?

हर रोज सुबह 6 बजे तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल की कीमतों को जारी किया जाता है। एक साल पहले की तरह ही आज भी कीमतों में कोई बदलाव नहीं देखने को मिल रहा है। तेल की कीमतों पर एक्साइज ड्यूटी, वैट और भी अन्य टैक्स लगने के बाद कीमतों में तेजी आती है।