{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Edible Oil Price : इस कंपनी ने खाने के तेलों में करी इतनी कमी, चेक करें आज के ताजा रेट

 
Mother Diary : मदर डायरही (Mother Diary)एनसीआर क्षेत्र(NCR Area) में अपने उत्पादन की बिक्री करती है। 'धारा' ब्रांड तेल की कीमतों की कमी करने की वजह बताई है कि वैश्विक बाजार में खाद्य तेल की कीमतों में कमी आई है जिसके कारण मरद डायरी ने भी अपने तेल की कीमतों में कमी करी है। Dainik Haryana News :#Edible Oil Price Down(नई दिल्ली) : जैसा की आप जानते हैं महंगाई से आमजन की परेशानी बढ़ रही है। ऐसे में आम जनता के लिए राहत की खबर सामने आ रही है। सुचना मिल रही है कि खाने के तलों में कमी देखने को मिल रही है। मदर डायरी (Mother Diary)की और से खाद्य तेल धारा ब्रांड की कीमतों में 10 रूपये की कमी करी है जिससे जनता को राहत मिली है। नई कीमतों को कंपनी की और से अगले ही हफ्ते को लागू कर दिया जाएगा।

जानें कीमतों में कमी की वजह?

READ ALSO : IAS Success Story: तीन बार असफल होने के बाद भी नहीं मानी हार आईएएस अफसर बनकर ही दम लिए मदर डायरही (Mother Diary)एनसीआर क्षेत्र(NCR Area) में अपने उत्पादन की बिक्री करती है। 'धारा' ब्रांड तेल की कीमतों की कमी करने की वजह बताई है कि वैश्विक बाजार में खाद्य तेल की कीमतों में कमी आई है जिसके कारण मरद डायरी ने भी अपने तेल की कीमतों में कमी करी है।

इतने रूपये सस्ते हुए तेल के दाम :

READ MORE : Cement Price : बड़ी खबर: सीमेंट के दामों में आई तगड़ी गिरावट खाद्य तेल की कीमतों में कमी और घरेलू स्तर पर भी तेल की कीमतों में कमी के चलते मदर डायरी ने भी अपने धारा ब्रांड के तेल में 10 रूपये की कमी की है। रिफाइंड तेल के दामों की बात की जाए तो वह 200 रूपये प्रति लीटर हो गया है। सरसों की कच्ची घानी के दाम 160 रूपये लीटर हो गए हैं। धारा सरसों तेल के दाम 158 रूपये लीटर हो गया है। रिफाइंड सूरजमुखी तेल 150 रूपये लीटर चल रहा है और नारियल का तेल 20 रूपये लीटर मिल रहा है।