{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Home Furnishing Brand Mytrident :प्रसिद्ध होम फर्निशिंग ब्रांड माईट्राइडेंट ने अभिनेत्री करीना कपूर खान को किया ब्रांड अंबेसेडर घोषित

 
 Mytrident: 2 बिलियन अमरीकी डालर की अग्रणी वैश्विक कंपनी और देश की बड़ी औद्योगिक इकाई ट्राइडेंट ग्रुप के प्रमुख होम फर्निशिंग ब्रांड माई ट्राइडेंट , ने सोमवार को नई दिल्ली के एयरोसिटी स्थित अंदाज़ होटल में हुए एक सम्मलेन दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री करीना कपूर खान को अपना ब्रांड एंबेसेडर घोषित किया है। इसके साथ ही अपने फॉल-विंटर' 23 कलेक्शन का लॉन्च किया है। तेजी से विस्तार कर रहे रिटेल और ई-कॉम ब्रांड माई ट्राइडेंट ने हर भारतीय घर में सुलभ विलासिता प्रदान करने की दृष्टि से अपने परिवार में ब्लॉकबस्टर सेलिब्रिटी का स्वागत किया। Dainik Haryana News, Mytrident New Brand Ambassador(नई दिल्ली): बरनाला के मीडिया के समक्ष यह जानकारी ट्राइडेंट के वरिष्ठ अधिकारी रुपिंदर गुप्ता ने सांझा की है। उन्होंने कहा है कि करीना कपूर खान ने कहा, मुझे माईट्राइडेंट के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। माईट्राइडेंट की होम फर्निशिंग कलेक्शन की विस्तृत श्रृंखला, इनोवेटिव डिजाइन और प्रीमियम फ़िनिश के लिए जानी जाती है जोकि व्यक्ति के सच्चे स्वभाव को प्रदर्शित करती हैं और किसी भी घर के लिए एकदम सही मूड सेट करती हैं। माईट्राइडेंट की होम फर्निशिंग कलेक्शन में हर शैली और हर घर के लिए कुछ न कुछ उपयुक्त है।" READ ALSO :7 Healthiest Fruits In The World: ये हैं दुनिया के 7 सबसे हेल्दी फल इस मौके पर ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर राजिंदर गुप्ता का कहना है कि हम माईट्राइडेंट परिवार में करीना जी का तहे दिल से स्वागत करते हैं और उनमें शालीनता, सापेक्षता और प्रतिभा का असाणारए मिश्रण है। जो उन्हें हमारे ब्रांड के लिए एक आदर्श चेहरा बनाता है। उनकी सोच व उनके मूल्य हमारे ब्रांड की लिविंग स्पेस में नए सिरे से संवारने की न स्रिर्फ प्रतिबद्धता को प्रद्रर्शित करता हैं बल्कि वे स्वागतयोग्य व आरामदायक भी हैं। उन्होंने कहा कि अपने उत्पादों में उत्कृष्टता और नवाचार लाने के लिए हम हमेशा से प्रयासरतरहे हैं और हमें यकीन है कि करीना का प्रेभाव हमें वैल्यू प्रदान करने में मदद करेगा। उन्होंने कहा करीना कपूर खान 'घर-घर में माईट्राइडेंट  के हमारे दृष्टिकोण को साकार करने और देश भर में 10,000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स तक पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। हमारा मकसद साल 2026 तक 1 हजार करोड़ का राजस्व पार करना है और साल 2014 में हमने अपनी यात्रा को शुरू किया था, माईट्राइडेंट आज पूरे देश में होम फर्निशिंग और (HORECA) होटल, रेस्तरां और केटरिंग में अग्रणी ब्रांड में से एक है। इसकी वृद्धि रिटेल टच प्वाइंट की संख्या को दोगुना करने, नई श्रेणियां को जोड़ने और उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों के आधार पर अपनी रेंज में विविधता लाने से प्रेरित हुई है। वर्तमान में, माईट्राइडेंट के 3,500+ रिटेल टचप्वाइंट का नेटवर्क है, जिसमें पूरे भारत में 50 एक्सक्लूसिव स्टोर भी शामिल हैं।

माई ट्राइडेंट  के बारे में:

READ MORE :During Periods: पीरियड्स के दिनों कभी ना करें महिला ये गलती, वरना होगा ये माईट्राइडेंट, ट्राइडेंट ग्रुप का अग्रणी ब्रांड है जो शानदार और प्रीमियम घरेलू होम फर्निशिंग में विशेषज्ञता रखता है। माईट्राइडेंट लग्जरी, प्रीमियम से लेकर रोजमर्रा के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करती है। डिजाइन, इनोवेशन और सस्टेनेबिलिटी से, माईट्राइडेंट घरेलू कपड़ा उद्योग में नये मानक स्थापित कर रहा है। ग्राहकों की मांगों पर विशेष ध्यान देने के साथ, माईट्राइडेंट बेड शीट्स, टोवेल्स, लग्जरी गलीचे, बाथ रोब्स सहित और बहुत उत्कृष्ट उत्पादों की एक श्रृंखला को प्रदान करता है। ग्राहकों को आराम, स्टाइल और सुंदरता का एक अद्वितीय एहसास प्रदान करने के लिए प्रत्येक उत्पाद की सटीकता और विवरण पर ध्यान देते हुए तैयार किया जाता है। उन्होंने यह भी बताया कि माईट्राइडेंट के उत्पाद देश के सभी प्रमुख होटलों में इस्तेमाल किये जाते रहे हैं। आसान ऑनलाइन शॉपिंग के अनुभव के लिए माईट्राइडेंट के उत्पाद https://www.mytrident.com/पर भी उपलब्ध हैं ।