{"vars":{"id": "112803:4780"}}

New Business Idea: बेरोजगारी की छुट्टी करने आ रहा ये बिजनेस, महीने के देगा लाखों

 
Best Business Idea: बहुत से पढ़े लिखे युवा बेरोजगार घर बैठे हुऐ हैं उनको समझ नहीं आ रहा कि क्या किया जाए। पढ़े लिखों की सबसे बड़ी दिक्कत ये होती है की वो 10 से 12 हजार की प्राइवेट नौकरी नहीं कर सकते। ऐसे ही युवाओं का ख्याल रखने के लिए हम लेकर आए हैं दमदार बिजनेस आइडिया जो खास आपके लिए ही बना है। Dainik Haryana News: Today Business Idea, Home Business Idea(नई दिल्ली): आपको किसी के अंडर 10 हजारी की नौकरी करने की जरूरत नहीं बल्कि आप खुद एक बिजनेसमैन बनकर औरों को नौकरी दे सकते हैं ऐसा बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं। लागत बेहद ही कम है और मुनाफा अच्छा है। इस बिजनेस की शुरूआत करने के लिए आपको कम ही पैसे निवेश करने होंगे। इस बिजनेस की खास बात ये है कि आप इसे छोटे यां बड़े तौर पर दोनों ही तरह से शुरू कर सकते हैं। आप इसमें 15 लाख भी लगा सकते हैं और 4 से 5 लाख भी लगा सकता हैं। आप बबल पैंकिंग का बिजनेस कर सकते हैं जो आजकल बड़ी ही डिमांड में चल रहा है। इस बिजनेस से आप मालिक बनकर अपने सपने पुरे कर सकते हैं। Read Also: IND VS AUS: विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया में बड़ा बदलाव, इस दिग्गज आलराउंडर की वापसी

क्या होता है बबल पैंकिंग बिजनेस

बबल पैंकिंग का इस्तेमाल किसी चीज को सुरक्षित रखने के लिए किया जाता है। इसमें कोई भी चीज आ सकती है जीसे टूटफूट से बचाने के लिए पैंकिंग की जाती है। आपको प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों से संपर्क करना है और उनको पैंकिंग करने का ठेका आपको लेना है। आपका बिजनेस फराटे से दौडता नजर आएगा।

सरकार से ले सकते हैं लोन

पीएम मुद्रा योजना खास उन लोगों के लिए बनी है जो अपना व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, लेकिन पैसे की कमी के कारण शुरू नहीं कर पाते तो सरकार उनकी लोन से मदद करके वितीय सहायक राशी प्रदान कर बिजनेस को बढ़ावा दे रही है। Read Also:Electric Buses In Haryana : हरियाणा के इस जिले में चलने जा रही 375 इलेक्ट्रिक बसें, जानें कौन से होंगे रूट तो दोस्तों बबल पैंकिंग का बिजनेस शुरू करें और महीने के लाखों रूपये आसानी से कमाएं। अगर आप आए दिन नए-नए बिजनेस आइडिया पाना चहते हैं तो बैल आइकन को दबाकर जुड़ जाइए हमारे साथ और सबसे पहले और सबसे तेज खबर आपतक पहुंच जाएगी।