{"vars":{"id": "112803:4780"}}

New Business : इस गर्मी शुरू करें ये बिजनेस, हर माह होगी 3 लाख की कमाई

 
Business Ideas : आपको ऐसे ही बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप हर महीने तीन लाख ही कमा सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं इस बिजनेस की सारी डिटेल्स। गर्मी के     Dainik Haryana News : Business Ideas For Money : हम मौसम के लिए अलग अलग बिजनेस होते हैं। गर्मी के मौसम में नए बिजनेस शुरू होते हैं और सर्दी के मौसम में नए। ऐसे में अगर आप भी बेरोजगारी से परेशान हैं तो हम आपको लिए एक धाकड़ बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं तो आपके काम का हो सकता है। आज सोच रहे होंगे के ऐसा क्या बिजनेस जिसमें कर महीने तीन लाख की कमाई होगी।   READ ALSO : Electricity Bill : सरकार का बड़ा फैसला, सभी के बिजली बिल होने जा रहे माफ   जी हां.. हम आपको ऐसे ही बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप हर महीने तीन लाख ही कमा सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं इस बिजनेस की सारी डिटेल्स। गर्मी के मौसम में लोगों को काफी ठंडी चीजें पसंद आती है वो गर्मी को कम करने के लिए काफी ठंडी चीजों को मांगते हैं।  

आइसक्रीम का बिजनेस (ice cream business):

    आइसक्रीम को तो सभी पसंद करते हैं। आज के समय में काफी महंगी आइसक्रीम भी आने लगी हैं जो लोगों को स्वाद लगती हैं और वो उन महंगी आइसक्रीम को ही खाते हैं। इस बिजनेस से आप हर रोज के 8 हजार रूपये कमा सकते हैं।

Coldrink का करें बिजनेस (Do business of Coldrink):

  READ MORE: Coober Pedy : इस देश में क्यों जमीन के अंदर रहते हैं लोग? कारण जान रह जाओगे दंग Coldrink एक ऐसा पेय पदार्थ है जो गर्मी के मौसम में सबसे ज्यादा पीया जाता है। अगर आप इस बिजनेस को किसी ऐसी जगह पर करते हैं जहां पर लोग ज्यादा आते जाते हैं तो आपके हर महीने के तीन से चार लाख तो कहीं नहीं गए।    

छाछ का बिजनेस(buttermilk business) :

  लोगों को गर्मी में सीत पीना काफी पसंद आता है। अगर आप इस बिजनेस को करते हैं और घर की बनी लस्सी लोगों को पिलाते हैं तो आपके हर रोज के 1 हजार से 1500 रूपये तक बन जाते हैं। खास बात ये है इस बिजनेस के लिए आपको ज्यादा पैसों की भी जरूत नहीं होती है।    

जूस का बिजनेस (juice business):

    कई लोग बीमार भी होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपने आप को पहले ही ठीक रखने के लिए जूस का सेवन करते हैं। जूस की दुकान किसी ऐसी जगह पर होनी चाहिए जहां पर पहले से कोई दुकान ना हो और ज्यादा लोग आते जाते हों। ऐसे में आप हर रोज के 800 रूपये तक कमा सकते हैं।