{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Railway News : मां वैष्णों के दर्शन करने वालों की हुई मौज, रेलवे ने चलाई स्पेशल ट्रेन

 
Indian Railway Update : नई दिल्ली से कटरा तक 04077 नंबर की रेल चलेगी। उसके बाद आपको वापस आने के लिए कटरा से दिल्ली तक 04078 नंबर की ट्रेन से आप अपने घर आ सकते हैं। खास बात ये है कि ये रेल आज से ही चलेंगी। इसके बाद यहीं ट्रेन कल को मां वैष्णों से दिल्ली तक वापस आएगी। Dainik Haryana News : #Indian Railway (ब्यूरो) :  जैसा की आप जानते हैं रेलवे अपने यात्रियों को समय-समय पर काफी सारी सुविधा देता रहता है। हर रोज इंडियन ट्रेनों (Indian Railway)में करोड़ों लोग यात्रा करते हैं। कुछ लोग माता रानी के भक्त भी होते हैं जो मां वैष्णों के दर्शन करने के लिए रेल में जाते हैं। अगर आप भी माता रानी के दर्शन करने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे की और से स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही हैं। आइए खबर में जानते हैं इन ट्रेनों के बारे में। READ ALSO  : Chanakya Niti :  ऐसी महिलाओं से आज ही बना लें दूरी, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

चलेंगी ये ट्रेन

नई दिल्ली से कटरा( New Delhi to Katra) तक 04077 नंबर की रेल चलेगी। उसके बाद आपको वापस आने के लिए कटरा से दिल्ली तक 04078 नंबर की ट्रेन से आप अपने घर आ सकते हैं। खास बात ये है कि ये रेल आज से ही चलेंगी। इसके बाद यहीं ट्रेन कल को मां वैष्णों से दिल्ली तक वापस आएगी। READ MORE : Urfi Javed New Photo : किसने तोड़ा उर्फी जावेद का दिल, बड़ा खुलासा आया सामने इन ट्रेनों की बात करें तो रात को 11:15 मिनट पर चलेगी। अगले दिन सुबह 11:25 पर वापस दिल्ली पहुंचेगी। यही ट्रेन शाम को 6:30 मिनट पर चलेगी और सुबह के 6:40 मिनट पर वापस आप दिल्ली पहुंच जाएंगे।

कहां कहां रुकेगी ये ट्रेन

इस ट्रेन के रूकने की बात की जाए 10 जगहों पर ये ट्रेन रूकेंगी जो, लुधियाना( Ludhiana), जालंधर कैंट( Jalandhar Cantt), कुरूक्षेत्र(KKR), करनाल(Karnal), पानीपत(Panipat), सोनीपत(Sonipat), अंबाला कैंट(Ambbala Cantt), पठानकोट कैंट( Pathankot Cantt), जम्मू तवी और उदमपुर स्टेशन( Jammu Tawi and Udampur Station) पर इस ट्रेन के स्टॉपेज होंगें।