{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Railway News : रेल मंत्री ने फोटो शेयर कर पूछा, ये कैफे है या रेलवे स्टेशन

 
Indian Railway : आपने भी कभी ना कभी तो रेल में सफर किया ही होगा। ट्रेन में सफर करने का नजारा ही कुछ और होता है। तहर तरह के रेलवे स्टेशन आते हैं वादियों से हमारी रेल गुजरती है। जी करता वहीं जाकरी बस जाएं। जो चलिए आज हम भारत के एक ऐसे रेलवे स्टेशन के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी सुंदर है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में।   Dainik Haryana News : Indian Railway Update : रेलवे अपने यात्रियों के लिए हर साल नए प्रोजेक्ट लेकर आती रहती है। ऐसे में पिछले कुछ ही सालों में ट्रेनों में रेलवे स्टेशनों में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। आज देश के कोन कोने तक रेलवे पहुंच गइ्र है। ऐसे अब किसी को भी ट्रेन सफर करने और आने जाने में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होती है। आज हम आपको एक ऐसे रेलवे स्टेशन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें रेल मंत्री ने फोटो को शेयर कर पूछा है कि ये रेलवे स्टेशन है या कैफे। आइए आप भी जानें इस सवाल का जवाब।    

रेल मंत्री ने पूछा ये सवाल:

  READ ALSO : Free Ration : फ्री राशन वालों को झटका, नए नियम हुए लागू रेल मंत्री अश्विन वैष्णव हर रोज ही अपने अकाउंट पर लोगों को जोड़ते रहते हैं। वो हर रोज कोई ना कोई सवालों के जवाब पूछते रहते हैं ऐेसे में उन्होंने हाल ही में एक सवाल जिसमें एक तस्वरी है जहां पर उनका पूछना है कि बताओ ये रेलवे स्टेशन है या कैफे। लोगों को तो वह कैफे ही नजर आ रहा है हालांकि, उन्होंने पहले बता भी दिया है कि ये कैफे की तरह दिखने वाला एक रेलवे स्टेशन है। जो बेहद ही सुंदर है।  

पहले भी पूछे ये सवाल :

  READ MORE : Breaking News: चारों तरफ है, सोना ही सोन, अगर लेने गए तो तो जान से जाओगे! रेल मंत्री की और से पहले भी कई ऐसे सवाल पूछे जा चुके हैं जो आपको हैरान कर देने वाले हैं। इस सवाल के जवाब में लोगों का कहना है कि ये एक कैफे की तरह दिख रहा है पर असल मे वो एक रेलवे स्टेशन ही है। ऐसा ही एक सवाल पहले भी पूछा गया था। जिसमें एक बच्चा रजाई में आराम से लेटा हुआ खिड़की से बाहर देख रहा था। तक उनका सवाल था कि ये ट्रेन की सीट है या फिर हवाई जहाज ही। ऐसे में बाद में उनका जवाब था कि ये एक रेल की सीट है जहां पर एक बच्चा आराम से लेटा हुआ है और बाहर पूरी बर्फ की चादर है। जिसे देख बच्चे को सुकून मिला हुआ है।