{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Reliance Digital India Sale: रिलायंस डिजिटल ने पेश की “डिजिटल इंडिया सेल,” आकर्षक छूट और ऑफर के साथ

 
Reliance: मुंबई, 14 जुलाई 2023: रिलायंस डिजिटल ने अपनी बहुप्रतीक्षित डिजिटल इंडिया सेल, जो की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल है, को आज से, यानी 14 जुलाई, 2023 से लॉन्च कर दिया है । यहां पर कई आकर्षक ऑफर्स और छूट उपलब्ध हैं, जिनमें प्रमुख क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर रु.10,000 तक की इंस्टंट छूट और प्राइस मैच गारंटी* शामिल है। Dainik Haryana News: #Digital India Sale(नई दिल्ली): ग्राहक 16 जुलाई तक किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स या माय जियो स्टोर्स से या www.reliancedigital.in पर लॉग इन करके इस सीमित अवधि के ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आसान फायनांस और EMI विकल्पों के साथ, ग्राहक प्रॉडक्ट्स की एक विशाल रेंज पर लेटेस्ट टेक, सबसे तेज़ डिलीवरी और इंस्टॉलेशन का भी लाभ उठा सकते हैं।

इंडिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में पाएं बेस्ट टेक डील्स

डिजिटल इंडिया सेल में लाजवाब ऑ़फर्स की रेंज का मज़ा लें। नए लॉन्च हुए ओप्पो रेनो 10 प्रो 5G सीरीज़ देखें, जिसकी शुरुआती कीमत है स़िर्फ रु.39,999। सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में अपग्रेड करें, रु.1,06,999 की शुरुआती कीमत से। लैपटॉप पर आकर्षक डील्स पाएं, Read Also: ISRO launched Chandrayaan-3: इसरो ने लांच किया चंद्रयान-3 जैसे कि डेल इंस्पिरॉन 3511, जिसमें है 11th जेन कोर i5, 16GB RAM, और 512GB स्टोरेज, स़िर्फ रु.49,499 में या फिर ले आएं HP पैवेलियन 15, 12th जेन कोर i5, 8GB RAM, और 512GB स्टोरेज 12वीं पीढ़ी के कोर 5, 16 रैम और 512 स्टोरेज के साथ, स़िर्फ रु.53,499 में (कीमत एक्सचेंज प्रोग्राम, कैशबैक और प्रोमो के बाद) । रु.46,990 की शुरुआती क़ीमत वाले 65" UHD TV के साथ पाएं इंटरटेनमेंट की एक नई दुनिया (कीमत बैंक कैशबैक के बाद) । और यही नहीं! चुनिंदा वॉशिंग मशीन खरीदें और रु.3,850 का मिक्सर ग्राइंडर मुफ़्त पाएं या एक रेफ्रिजरेटर खरीदें और रु.7,990 मूल्य का एक स्मार्टवॉच मुफ़्त पाएं। तो ऐसे और भी कई आकर्षक ऑ़फर्स का लाभ उठाने के लिए स्टोर पर आज ही जाएं। Read Also: Crime News: आनलाइन लोन ने उजाड़ दिया एक हंसता खेलता परिवार, गंवानी पड़ी जान

रिलायंस डिजिटल के बारे में

रिलायंस डिजिटल, इंडिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जो मौजूद है लार्ज फॉर्मेट वाले 585+ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और 1800+ माय जियो स्टोर के साथ 800 से भी ज़्यादा शहरों में, जो देश के कोने-कोने में ग्राहकों को अपनी सेवाएं प्रदान करता है और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को अपनाना सभी के लिए आसान बनाता है। 300 से ज़्यादा इंटरनैशनल और नैशनल ब्राण्ड्स और बेहतरीन कीमतों पर 5000 से ज़्यादा प्रॉडक्ट्स के साथ, रिलायंस डिजिटल के पास ग्राहकों को उनकी लाइ़फस्टाइल के हिसाब से एक सही टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन के लिए सही मॉडल्स की सबसे बड़ी चॉइस देता है। Read Also: Delhi News: पानी के हवाले आधी दिल्ली रिलायंस डिजिटल में, हर स्टोर पर ट्रेनिंग प्राप्त और गहरी जानकारी रखनेवाले कर्मचारी ग्राहकों को हर प्रॉडक्ट की छोटी से छोटी हर बात के बारे में सलाह देने के लिए तत्पर रहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिलायंस डिजिटल अपने सभी प्रॉडक्ट्स के लिए आफ़्टर-सेल्स सर्विस भी देता है। रिलायंस रेसक्यू, रिटेलर की सर्विस इकाई और भारत का एकमात्र ISO-9001 प्रमाणित इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड है, जो पूरे सप्ताह सहयोग और एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने के लिए तैयार रहता है। अधिक जानकारी के लिए लॉग ऑन करें www.reliancedigital.in पर।