{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Share Market : रेलवे के शेयर ने निवेशकों की चमका दी किस्मत, 20 दिन में हुआ दौगुना

 
Share Price : जनवरी के महीने की बात की जाए तो 87.24 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल रही है। अभी की बात की जाए तो 87.24 प्रतिशत की तेजी दिख रही है। वाईटीडी के समय की बात की जाए तो शेयर की कीमत 59.80 रूपये तक की बढ़ गई है। Dainik Haryana News :#Stock Market Update(नई दिल्ली) : आज के समय में हर कोई रातों रात पैसा कमाना चाहता है। अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं और पैसे कमाना चाहते हैं तो आप शेयर बाजार में निवेश कर सकते हैं। आज के समय में लगभग सभी शेयर बाजार में निवेश करते हैं। अगर आप भी ऐसा करते हैं तो रेलवे के शेयर ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। आज हम आपको रेलवे के ऐसे स्टॉक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने निवेशकों को महज ही पांच दिनों में 25.16 प्रतिशत का लाभ दिया है। दरअसल जिस कंपनी के शेयर की हम बात कर रहे हैं वो विकास निगम है जो हाल ही में 128.35 रूपये पर करोबार कर रहा है। READ ALSO : Edible Oil : खाने के तेल हुए सस्ते, चेक करें आज के ताजा रेट इस बाद रेलवे के इस शेयर की बात की जाए तो वह 152 प्रतिशत तक चढ़ गया है। एक महीने में ही इस शेयर ने 70.68 प्रतिशत का रिटर्न दिया है यानी बात की जाए तो 53.15 प्रतिशत तक का चढ़ गया है। वही, 6 महीने की बात की जाए तो 152.66 प्रतिशत तक का शेयर मिला और इस समय में शेयर की कीमत की जाए तो वह 77.55 रूपये तक चढ़ गया है।

YTD में इतना गया शेयर :

जनवरी के महीने की बात की जाए तो 87.24 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल रही है। अभी की बात की जाए तो 87.24 प्रतिशत की तेजी दिख रही है। वाईटीडी (YTD)के समय की बात की जाए तो शेयर की कीमत 59.80 रूपये तक की बढ़ गई है। READ MORE : Bank Holiday : इन शहरों में आज नहीं खुलेंगे बैंक, जानें कारण?

जानें इस शेयर की जानकारी :

विकास निगम कंपनी( Vikas Nigam Company) की बात की जाए तो रेलवे प्रोजेक्ट पर काम करती है इसके तहत रेलवे की लाइनों को बनाया जाता है। डबलिंग, मेट्रो प्रोेजेक्ट, बड़े पुल बनाना, इंस्टीट्यूशन बिल्ड़िंग( Institution Building) आदि सभी चीजों का निर्माण करता है। पिछले महीने की बात की जाए तो शेयर का मूल्य 20.38 प्रतिशत तक पहुंच चुका है। इन दिनों में महज 20 दिनों में ही दौगुना हो गया है।