{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Small Business Idea :  नौकरी छोड़ शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 80 हजार रूपये की कमाई

 
New Business Tips : इस बिजनेस को करने के लिए आपको मेटेरियल की भी जरूरत होगी। इसके लिए आपको कुछ दिन पहले मोबाइल फोन को ठीक करने के काम सिखना होगा क्योंकि बिना काम सिखे आप कोई भी बिजनेस नहीं कर सकते हैं। Dainik Haryana News :# Home Business Ideas (नई दिल्ली) : नौकरी से किसी के भी खर्चे पूरे नहीं हो रहे हैं। आज के समय में हर कोई बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन जब भी हम बिजनेस के बारे में सोचते हैं तो लागत देख हम पीछे हट जाते हैं। परंतु आपको अब ना ही तो नौकरी करने की जरूरत होगी और ना ही ज्यादा लागत की। आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आप अभी अपनी नौकरी को छोड़कर इस बिजनेस को शुरू कर देंगे। आईए खबर में जानते हैं इस बिजनेस के बारे मैं। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। READ ALSO :Rules Changed : 3 दिन बाद नियमों में होने जा रहे बड़े बदलाव!

मोबाइल दुकान को खोलना(open mobile shop) :

दोस्तों फोन को तो हर कोई रखता ही है और मोबाइल चलाने से खराब भी होगा। अगर आप मोबाइल को रिपेयरिंग करने की दुकान करते हैं तो आपको हर महीने अच्छी कमाई हो सकती है। मोबाइल को ठीक करने का काम 12 महीने चलता है। इस बिजनेस को आप कहीं भी और कभी भी शुरू कर सकते हैं। READ MORE :Kisan News : 30 जून से पहले खाते में आएंगे 14वीं किस्त के पैसे! सरकार ने दी जानकारी

जाने कैसे करें बिजनेस :

आपको ऐसे बिजनेस को करने से पहले उसका प्लान जरूर कर लेना चाहिए। क्योंकि अगर हम किसी भी बिजनेस को बिना प्लान के करते हैं तो बिजनेस नहीं होगा और हम घाटे में चले जाएंगे। इस बिजनेस को करने के लिए आपको मेटेरियल की भी जरूरत होगी। इसके लिए आपको कुछ दिन पहले मोबाइल फोन को ठीक करने के काम सिखना होगा क्योंकि बिना काम सिखे आप कोई भी बिजनेस नहीं कर सकते हैं।