{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Elon Musk Son Named: एलन मस्क ने अपने बेटे का नाम शेखर रखा, भारतीय नाम रखने के पिछे बताई बड़ी वजह

 
Elon Musk: एलन मस्क को किसी पहचान की जरूरत नहीं। दुनिया के सबसे सफल इंसानों में से एक हैं एलन मस्क। हालही में एलन मस्क से जुड़ी एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। एलन मस्क ने अपने बेटे का नाम शेखर रखा है। जो एक भारतीय वयक्ति के नाम पर रखा है। एलन मस्क ने इसकी वजह भी बताई है। आखिर ऐसा क्या जुड़ा है भारतीयों से जो एलन मस्क ने अपने बेटे का नाम शेखर (Elon Musk Son Named)रख दिया, जानने के लिए बनें रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News: Owner of Tesla Company(ब्यूरो): एलन मस्क ने अपने बेटे का नाम शेखर रखा जोकी एक भारतीय के नाम पर है। यह कोई छोटी बात नहीं। आप यहां से हिसाब लगा सकते हैं अब भारत किस लेवल तक पहुंच चुका है।

वैज्ञानिक एस चंद्रशेखर के नाम पर रखा गया नाम

टेस्ला कंपनी के मालिक( Owner of Tesla Company) एलन मस्क ने भारतीय वैज्ञानिक राजीव चंद्रशेखर से मिलकर इस बात की पुष्टि करी। एलन मस्क के बेटे का मिडल नेम भी चंद्रशेखर ही है। एलन मस्क ने खूद इस बात का खुलासा किया है। Read Also: Funny Hindi Jokes: हंसना गाना हो जाए

AI की सिक्योरिटी से जुड़े सम्मेलन में हुआ इसका खुलासा

ब्रिटेन में AI सिक्योरिटी से जुड़ी बैठक की गई जहाँ एलन मस्क भी पहुंचे थे और राजीव चंद्रशेखर(Rajeev Chandrashekhar) भी। दोनों के बीच बातचीत हुई तो एलन मस्क ने अपने बेटे के बारे में जानकारी देते हुए बताया की, उनहोंने अपने बेटे का नाम शेखर रखा है और वो वैज्ञानिक एस चंद्रशेखर के नाम पर रखा है।

राजीव चंद्रशेखर ने इसकी जानकारी X पर दी

राजीव चंद्रशेखर ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा की एलन मस्क और शिवोन जिलिस के बेट का नाम शेखर है जो भारतीय वैज्ञानिक एस चंद्रशेखर के नाम पर रखा गया है। Read Also: Dolphin : अब गंगा में आपके साथ खेलेंगी डॉल्फिन साथ में राजीव चंद्रशेखर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि एक नया डांचा बनाने की जरूरत है जहाँ उपयोगकर्ता के नुकसान की ज्यादा जवाबदेही इंटरनेट प्लेटफार्म की हो। लोगों के विश्वास और नुकसान की जवाबदेही इंटरनेट प्लेटफार्म की हो।