{"vars":{"id": "112803:4780"}}

UP Crime News : सुबह से पड़े बक्से में लोगों ने सोचा मिलेंगे हीरे-जेवरात, खोला तो निकली पैरों तले जमीन

UP Viral News : मामला फिराजाबाद जिले में फरिहा के पास का है। यहां गांव के लोगों को एक बड़ा बक्सा मिला। सभी ने सोच कि कोई चोर यहां छोड़ गए होंगे। लोगों ने इस बड़े ही चाव से खोला और जब अंदर ऐसी चीज दिखी तो वहां से भाग निकले। मौके पर पुलिस को फोन किया। 
 

Dainik Haryana News,UP Big Breaking(ब्यूरो): आज हम आपको एक हैरान कर देने वाली जानकारी देने जा रहे हैं। लोग जब सुबह उठे तो एक बक्सा पड़ा मिला। सभी को इसके बारे में पता चला तो लोगों ने सोचा इसमें पैसे या कुछ चोरी का सामन मिलेगा। लेकिन जब उसे खोला तो लोग वहां से भागने लगे। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं कि इस बक्से में ऐसा क्या निकला लोगा।


मामला फिराजाबाद जिले में फरिहा के पास का है। यहां गांव के लोगों को एक बड़ा बक्सा मिला। सभी ने सोच कि कोई चोर यहां छोड़ गए होंगे। लोगों ने इस बड़े ही चाव से खोला और जब अंदर ऐसी चीज दिखी तो वहां से भाग निकले। मौके पर पुलिस को फोन किया। 

READ ALSO :UP government build 466 Roads from single used plastic waste : उत्तर प्रदेश सरकार सिंगल यूज्ड प्लास्टिक कचरे से बनाएगी 466 सड़कें


बक्से से मिला नर कंकाल :

गांव वालों ने जब उस बक्से को खोला तो उसमें से नर कंकाल मिला। ये मंजर देखकर लोगों की रूह कापं गई। देखते ही पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने नर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। हैरानी की बात ये है कि यह बक्सा वहां मिला जहां पर कोर्ई आता-जाता नहीं है।

READ MORE :UP Bijli News: उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग से सामने आया एक अनोखा मामला, आत्महत्या तक पहुंच चुका था मामला

कुछ लोग जब वहां पर गए तो उन्हें एक बक्सा पड़ा मिला। लोगों ने देखा कि पहले यह बक्सा यहां नहीं था, क्योंकि बक्सा काफी बड़ा था। कुछ और लोगों को बुलाया तो नहर के पास ही इस बक्से को खोला और देखा की वहां पर बक्से में मानव का कंकाल है। पुलिस गांव के लोगों से बातचीत कर रही है। लोगों ने  बताया है कि जिस जगह पर बक्सा पाया गया है वहां कभी-कभी ही लोग जाते हैं।