{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Breaking News: 2 पत्नी अपने पति को लेकर पहुंची कोर्ट, कोर्ट ने किया चोंकाने वाला फैसला

 
Two Wife One Husband: कोर्ट में आया चोंकाने वाला मामला, 2 पत्नी अपने पति को लेकर पहुंची, पति ने दुसरी शादी कर ली है। इसके बाद पहली पत्नी इंसाफ पाने के लिए कोर्ट पहुंच गई। मामला फैमली कोर्ट पहुंच गया। फैमली कोर्ट के काउंसलर हरीश दिवान के फैसले से मामला चर्चा में आ गया।       Dainik Haryana News: Latest Update: जज के सामने। जज साहब ने किया कुछ ऐसा फैसला की दोनों पत्नियां देखते ही रह गई। कोर्ट के फैसले से मामला चर्चा में आ गया। कोर्ट ने दोनों पत्नियों के मामले को सुलझाने के लिए सप्ताह में पति का 3.3 दिन का बंटवारा कर दिया। रविवार के लिए भी किया फैसला।  

क्या था पुरा मामला

  Read Also: PM Scheme : किसानों के लिए सरकार लेकर आई धाकड़ स्कीम, मिलेंगे ये फायदे मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पति की 2 पत्नियां कोर्ट पहुंच गई। दरअसल एक सख्श की 5 साल पहले शादी हुई थी। तथा उनको एक बेटा भी है। उनके पति गुरूग्राम में नौकरी करते थे।     कोविड काल में पति वंही फसा रह गया। जिस दौरान उसके पति नें दुसरी शादी करली। इसके बाद लोकडाउन खत्म होता है। लेकिन पति घर नहीं लोटा, फोन पर बात होने से पहली पत्नी को सक होने लगा।   Read Also: Vehicle Tires : जानिए, गाड़ियों के टायर का कलर क्यों होता है काला?   पहली पत्नी ने पता लगाया की उसके पति ने दुसरी शादी कर ली है। इसके बाद पहली पत्नी इंसाफ पाने के लिए कोर्ट पहुंच गई। मामला फैमली कोर्ट पहुंच गया। फैमली कोर्ट के काउंसलर हरीश दिवान के फैसले से मामला चर्चा में आ गया।     फैसला किया गया की पति 3 दिन सप्ताह में एक पत्नी के साथ रहेगा तथा 3 दिन दुसरी पत्नी के साथ, कोर्ट के इस फैसले से तीनो सहमत हो गए।  

रविवार के दिन का भी किया फैसला

  कोर्ट ने रविवार के दिन पति की छुट्टी करदी यह एक दिन चाहे वो किसी के साथ रहे उसकी मर्जी रहेगी। पति नें दोनों पत्नियों को गुरूग्राम में ही एक एक फलैट दे दिया। जिसके बाद तीनों इस बात पर राजी हो गए।   Read Also: Railway News: फिल्मी अंदाज में रोकते थे ट्रेन, शराब तस्करों का हुआ पर्दा फास   तथा पति ने भी इसके लिए हांमी भरी है। पति ने दोनो पत्नियों के बीच सारी जायदाद को बराबर बांटने की भी बात कही है। कोर्ट के इस फैसले से मामला चर्चा में आ गया तथा किस्सा तेजी से वासरल हो गया।     पहले शायद ही कभी ऐसा फैसला हुआ हो। तीनों की सहमति के बाद कोर्ट के इस फैसले की काफी सराहना की गई।