{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Gogamedi Murder: देखते ही देखते बदल गया कमरे का माहौल, एक के बाद एक करके दागी 17 गोलियां

 
Sukhdev Singh Gogamedi's Murder Case: जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या (Gogamedi Murder)के बाद से महौल काफी गर्म है। हर तरफ नाकाबंदी कर दी गई है। दिन दहाड़े उनके ही घर में घुसकर गोगामेड़ी की हत्या के बाद भय का महौल भी बना हुआ है। देखते दी देखते कैसे बदल गया कमरे के अंदर का माहौल सुनें देखने वाले की जुबानी। Dainik Haryana News: Gogamedi's Murder CCTV (ब्यूरो): जयपुर मेें गोगामेड़ी की हत्या के बाद सनसनी मची हुई है। बदमाशों ने गोगामेड़ी के घर के अंदर ही 10 मिनट तक बातचीत करने के बाद देखते ही देखते 20 सेकेंड के अंदर ही 17 राउंड फायर कर दिए। इसके बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आखिर कहां से आए कातिल और घटना को अंजाम देने के बाद कैशो हुऐ फरार एक पड़ोसी ने बता हत्या से जुड़ी कुछ खास बातें।

कैमरे में कैद हुई पुरी घटना

कैमरे में दिख रहे हैं कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी आराम से अपने घर में सोफे पर बैठे हुए है और एक सख्स उनके पास खड़ा है तथा एक उनके बांए और सौफे पर बैठा है। सामने के सोफे पर दो हथियार बंद बदमाश बैठे हुए हैं। माहौल बिल्कुल शांत था, लेकिन देखते ही देखते सामने बैठाा एक सख्स उठता है और तेजी से गोगामेड़ी के ऊपर गोलियां दागने लगता है। Read Also: Business Idea : आज ही शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों रूपये की कमाई गोगामेड़ी जी जमीन पर गिर पड़ते हैं। इसके बाद कमरे के अंदर मौजूद एक और आदमी को बदमाश गोली मार देते हैं। बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड भी जवाब में गोलिया चलाने लगते हैं। जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश भी ढ़ेर हो जाता है।

करणी सेना ने लगाए सड़कों पर जाम!

करणी सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद भारत बंद को भी ऐलाने किया है। पुलिस ने कारवाई करते हुए दोनों बदमाशों की पहचान करली है जिसमें एक का नाम रोहित राठौड़ है और दुसरा हरियाणा का नितिन फौजी बताया जा रहा है। Read Also: Animal Box office Day 5: 5 वें दिन भी छाया रहा एनिमल का जादू, बंपर की कमाई आज जयपुर में स्कूल कालेज बंद रहे। पुलिस तेजी से कारवाई कर रही है। दोनों बदमाशों के ठिकानों पर छापामारी भी की गई है। गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद से पुरे राजस्थान में सनसनी मची हुई है।