{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Income Tax Department Raid in Up: यूपी में इनकम टैक्स का बड़ा एक्शन, सपा नेता आजाम खान के ठिकानों पर धड़ा धड़ छापेमारी

 
Azam Khan House Raid: उतर प्रदेश में इनकम टैक्स का बड़ा एक्शन देखने को मिल रहा है। उतर प्रदेश में सपा नेता आजम खान पर इनकम टैक्स की गाज गिर रही है। लगातार एक्शन जारी है और आजम खान के ठिकानों पर रेड जारी है। Dainik Haryana News:Azam Khan News in UP(चंडीगढ़):  यूपी में आयकर विभाग लगातार छापेमारी कर रहा है। उतर प्रदेश में इनकम टैक्स डिपारटमेंट ने बुधवार को सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर छापा मारा। छापेमारी की शुरूआत अलजौहर ट्रस्ट को लेकर हुई है। इनकम टैक्स ने सहारनपुर, गाजियाबाद, रामपुर, लखनऊ में छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि जब इनकम टैक्स विभाग ने जब छापेमारी की तो सपा नेता अपने रामपुर वाले निवास पर ही थे। ताजा मिली जानकारी के अनुसार बाताया जा रहा है कि आजम खान की अल जौहर यूनिवर्सिटी के खातों की जांच की जा रही है। Read Also: King cobra : जानें सांप का जहर निकालने के उपाय आजमखान के घर के बाहर आपको आयकर विभाग कन 10 से 15 गाड़ियां खड़ी देखने को मिल जाएगी। सुबह सुबह ही आयकर विभाग आजम खाने के आवास पर पहुंच गया, सुबह के 7 बजे थे, तब तक तो नेता आजम खान ने चाय भी नहीं पी होगी।

आजम खान के रिस्तेदारों पर भी कारवाई

आयकर विभाग चाय के समय सुबह 7 बजे ही आजम खान के आवास पर पहुंच गया और छापेमारी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि आजम खान के करीबीयों पर भी इनकम टैक्स छापेमारी कर रही है। अल जौहर ट्रस्ट से जुड़े जो भी लोग नेता आजम खान के करीबी हैं, उनके घरों पर भी छापामारी की जा रही है।

आजम खान के घर के बाहर सुरक्षा का कड़ा पहरा

बताया जा रहा है कि इस समय आजम खान और उनका परिवार घर के अंदर ही है और आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। सुराक्षा बलों ने आजम खान के घसर को चारों और घेर रखा है। Read Also: Indian Railway News : मां वैष्णों के दर्शन करने वालों के लिए रेलवे लेकर आया बड़ी खुशखबरी अंदर आयकर विभाग की कारवाई चल रही है। अज जौहर ट्रस्ट के खातों के लेन देन की जांच की जा रही है।