{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Lalu Prasad Yadav: लालू यादव की मुश्किलों में बढ़ोतरी!ईडी की रेड में घर से मिली कई अमूल्य चीजें?

 
Land For Job Scam:नौकरी के बदले जमीन घोटालों का पर्दा फास करने

निकली ईडी,20 से अधिक जगहों पर की छापेमारी। नौकरी के बदले जमीन घोटाले के मामले में ED के निशाने पर लालू यादव और उनके करीबी। 14 घंटे तक इस छापेमारी में लालू की बेटियां भी आई चपेट में, घर से मिली कई बेस किमती चीजें

    Dainik Haryana News: Scam: कल शुक्र वार को ईडी ने बिहार, मुंबई समेत कुल मिलाकर 24 जगहों पर छापेमारी की, लालू प्रसाद यादव और उनके करीबी ED के निशाने पर रहे। नौकरी के बदले जमीन घोटाला को लेकर ED फुल एक्शन के दिखाई दी।     ईडी ने लालू की बेटियों के घर रेड की, 10 से 15 घंटे के बीच चली इस रेड में ईडी के हाथ कामयाबी लगी और घर से कई बेस किमती चीजें मिली।  

छापेमारी में ईडी को घर से मिली ये चीजें

  Read Also: Electricity Bill : नहीं आएगा बिजली बिल, बस कर लें ये छोटा सा काम छापेमारी में ईडी को लालू प्रसाद यादव की बेटियों और अन्य करीबियों के घर से 900 अमेरिकी डालर, 1.5 किलो सोना, 53 लाख रूपये नगद कैश तथा कुछ अन्य विदेशी मुद्रा भी बरामद की गई।  

पूर्व विधायक अबू दुजाना के घर ईडी की रेड

  Read Also: Success Story : 75 घरों के इस गांव ने देश को दिए 47 IAS और IPS अफसर लालू प्रसाद के बेहद करीबी माने जाने वाले आरजेडी के पूर्व विधायक अबू दुजाना ( Abu Dujana) भी ईडी की चपेट में आ गए। ईडी ने अबू दुजाना के घर और कार्यालय दोनों जगह छापेमारी की।  

अबू दुजाना नें सादा BJP पर निशाना

  रेड के बाद अबू दुजाना ने निशाना साधते हुए कहा की, अडानी अंबानी के बडे घोटाले को छोड़ ये हमें परेशान करने में लगे हैं। हमारे यहां क्या मिलेगा। इनहें खाली हाथ लौटना पड़ा है।   Read Also: ICAR Metting : 14 करोड़ किसानों को मिलने जा रही ये खास सुविधा   साथ में अबू दुजाना ( Abu Dujana)यह भी कहते नजर आए कि हम तो लालू जी के सिपाही हैं। हमें तो ये भी नहीें पता की किस चीज को लेकर कार्यवाही हो रही है।  

BJP ने दिया पलट जवाब

  वहीं दूसरी और सुशील मोदी ( Sushil Modi) ने पजट पार करते हुए कहा की, आज के समय में लालू प्रसाद यादव का परिवार बिहार के सबसे बड़े जमीदार हैं। रेड होने पर ज्वाब देने की वजाहे वो बात को घुमा रहे है। सीधे सीधे ज्वाब क्यूं नहीं देते।     सीबीआई (CBI)ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पुछताछ के लिए बुलाया है। तथा साथ में नौकरी के बदले जमीन घोटाले के केस में तेजस्वी यादव के बेटे के साथ लालू प्रसाद यादव के बेटे को भी समन भेजा है