{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Love Affairs : 40 साल की सास और 27 साल के दामाद ने बनाए संबंध, बेटी के साथ किया ये काम!

Rajsthan News : राजस्थान के सिरोही का एक मामला सामने आया है। 40 साल की सास को अपने 27 साल के दामाद के साथ प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस तरह पागल हो गये कि दूनिया की कोई परवाह नहीं की और एक दिन प्रेमी दामाद प्रमिका सास को लेकर घर से फरार हो गया। आइए जानते है इस मामले के बारे में डिटेल से।
 

Dainik Haryana News,Extra Merital Affairs(नई दिल्ली): वैसे तो आप ने एक लड़का और लड़की की प्रमी कहानी सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक सास और दामाद के प्रेम की कहानी बताने जा रहे है। कहा जाता है कि सास और दामाद का रिश्ता मां और बेटे जैसा होता है। लेकिन आज हम राजस्थान के एक गांव की कहानी बताने जा रहे है जहां एक सास को अपने दामाद से ही प्रेम हो गया। शुरूआत में दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती के बाद रिश्ता कब रिलेशनशिप(Relationship Tips) में बदल गया पता ही नहीं चला। दोनों के बीच प्रेम इतना गहरा हो गया कि दोनों का एक-दूसरे के बिना रहना कठिन हो गया तो दोनों ने घर से भागने का फैसला किया। जब आसपास के लोगों को इसके बारे में पता चला तो वे हैरत में पड़ गए।

READ ALSO :http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-ncr-के-इन-3-शहरों-से-होकर-गुजरेगी-हाईस्पीड-ट्रेन-इन/cid13142327.htm

सास को दामाद से हुआ प्यार:

जानकारी के मुताबिक, मामला दामाद के प्रेम में पागल 40 साल की सास और शादीशुदा व्यक्ति का है। सुसराल में अक्सर बराबर आना जाना रहता था। दामद होने के कारण उनकी सास से बातचीत भी होती रहती थी। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों के बीच फोन पर लगातर बातचीत होने लगी। दोनों का प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों का एक दूसरे के बिना रहना मुश्किल हो गया और एक दिन दोनों घर से भाग गए। घर से भागने की खबर मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया।

सास और दामाद की अनोखी प्रेम कहानी:

READ MORE :http://dainikharyananews.com/dehli/delhi-people-set-a-new-record-for-drinking-liquor-so-many/cid13207916.htm

यह मामला सिरोही जिले के रेवदर उपखंड के अनादार थाना का है। यहां के सियाकरा गांव में सास और दामाद को एक दूसरे से प्रेम हो गया। मौका देखते ही ये दोनों रविवार को घर से फरार हो गए। यह बात जैसी ही ससुर को पता चली उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। ससुर ने तुरंत पुलिस को सुचना दी। पीड़ित ससुर रमेश ने रविवार को अपने दामाद नारायण जोगी के खिलाफ अनादरा थाने में रिर्पोट दर्ज करवाई।

दामाद के साथ भागी सास-ससुर ने पुलिस में की शिकायत:

राजस्थान के सिरोही जिले के एक छोटे से गांव में एक सास और दामाद की अनोखी प्रेम कहानी(unique love story) ने तहलका मचा रखा है। भागने से पहले दामाद ने ससुर को शराब पिलाकर नशे में घुत कर दिया था। पुलिस ने ससुर की शिकायत पर मामले दर्ज कर लिया है और फरार हुए प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू कर दी है। मामला सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में सामने आया है।