{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Milk Price in Dubai: दुबई में दुध की कीमत जानकर रह जाएंगें हैरान

 
Milk Price Difference Dubai and India:  दुध एक पोस्टिक आहार है जो सभी के लिए जरूरी है। पशु हो यां इंसान दोनों के लिए दुध की जरूरत होती है। छोटा बच्चा हो यां बड़ा सभी के लिए दुध की जरूरत होती है। दुध से शरीर में बहुत सी कमी पुरी होती है। भारत ही नहीं हर देश में दुध उत्पाद होता है और धडले से बीकता है। भारत छोड़ो दुबई में आप दुध की कीमत जानते हैं। दुबई में दुध भारत से सस्ता है यां कम जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News: Dubai Gold Price(ब्यूरो): दुबई में अगर आप को वाहन रखते हैं तो भारत से कम कीमत है पैट्रोल की। क्या आप जानते हैं रोजाना इस्तेमाल की जाने वाली चीजों की कीमत दुबई में कितनी है।

एक लीटर दुध की कीमत दुबई में(Milk Price in Dubai)

दुबई में एक लीटर दुध की कीमत 8 दिरहम है। भारत के हिसाब से देखा जाए तो इसकी कीमत 181 रूपये लीटर होती है जो भारत में दुध की कीमत से 100 रूपये तक ज्यादा होती है। Read Also: Atomic Energy Department Recruitment 2023 :परमाणु ऊर्जा विभाग में इन युवाओं को मिलेगा नौकरी पाने का मौका, आज ही कर दे आवेदन दुबई भारत से बहुत सी चीजों को आयत करता है। इनमें बहुत से प्रोडक्ट आते हैं जिसमें मिल्क प्रोडक्ट, कपास, कपड़े, मशीनरी प्रोडक्ट आते हैं।

दुबई में सोने की कीमत

भारत से जो भी दुबई जाता है वो सोना खरीदना खुब पसंद करता है। दुबई में सोने की कीमत भारत से कम है और टेक्स में भी रियायत मिलती है। इसलिए यहां सोने की कीमत भारत से कम है। Read Also: ISRO Recruitment : इसरो में इतने पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन दुबई में अच्छी क्वालिटी का सोना मिलता है। भारतीय सोना खरीदना दुबई से पसंद करते हैं, लेकिन एक लिमटी तक ही सोना खरीददारी दुबई से कर सकते हैं और भारत ला सकते हैं।