{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Rahul Gandhi flying kiss Row: राहुल गांधी के फ्लाइंग किस ने खड़ा किया नया बवाल

 
No Confidence Motion: राहुल गांधी बहाली के बाद सांसद पहुचे 8 अगस्त की वजाहे 9 अगस्त को राहुल गांधी ने भाषण की शुरूआत की। राहुल गांधी ने मणिपुर हिंसा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी जी पर निशाना साधा। Dainik Haryana News:Rahul Gandhi(ब्यूरो):  इसके बाद राहुल गांधी को लेकर एक और बवाल खड़ा हो गया। सांसद में राहुल गांधी के फ्लाइंग किस ने नया बखेडा खड़ा कर दिया, जिसको लेकर दोनों ही पक्षों के तीर आपस में चलते दिखाई दिए।

क्या रहा पुरा मामला

राहुल गांधी पर बीजेपी सांसद महिलाओं ने आरोप लगया कि राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी चर्चा के बाद फ्लाइंग किस दिया। उनका ये व्यवहार असोभनिय है। Read Also: Viral Video : समंदर किनारे मस्ती कर रही लड़की को खतरनाक लहरों ने लपेटा, देखें वीडियो जिसके बाद बीजेपी महिलाओं ने शिकायत याचिकि दर्ज करवाई है। इस याचिका पर 20 से ज्यादा सांसद के हस्ताक्षर हैं। राहुल गांधी के फ्लाइंग किस को लेकर BJP महिला सांसदों ने कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस नेता ने किया पलट वार

महाराष्ट्र विधानसभा से विपक्ष के सांसद विजय वडेट्टीवार ने पलट वार करते हुए कहा कि बीजेपी के पास राहुल गांधी के किसी भी सवाल का जवाब नहीं था इसलिए उनहोंने महिलाओं को आगे कर उन्हे बदलना करने की कोशिश की है। Read Also: Haryana News: हिसार जिले में किसानों ने किए रोड़ जाम, किसानों और पुलिस के बीच तनाव का माहौल राहुल गांधी दवारा उठाए गए मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी ने महिला को आगे कर राहुल गांधी को बदनाम करने का प्रयास किया है। लेकिन देश की जनता उन्हे मुंहतोड़ जवाब देगी। राहुल गांधी के फ्लाइंग किस को महिला बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने भी राहुल गांधी पर आरोप लगाए हैं।