{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Survey Department Jobs : दिल्ली में निकली ड्राइवर के पदों पर भर्ती, आज ही कर सकते हैं आवेदन

 
Jobs In Delhi : इस भर्ती के लिए आवेदन की बात की जाए तो आप इसके लिए 27 अपै्रल से 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए हेवी और लाइट दोनों ही ड्राइविंग लाइसेंस ( Heavy and light driving license)होने जरूरी हैं इनके बिना आप आवेदन नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा आपको मकेनिक का ज्ञान भी होना चाहिए। Dainik Haryana News :#Survey Department Jobs (नई दिल्ली) : अगर आप भी दिल्ली में नौकरी पाने का सपना रखते हैं तो आपका ये सपना अब जल्द ही पूरा होने जा रहा है। दिल्ली में ड्राइवर के पदों पर भर्ती निकली है जिसके लिए 10वीं पास बच्चे आवेदन कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप आवेदन डाक के जरिए से भी भेज सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं इस भर्ती की पूरी जानकारी।

जानें कब तक कर सकते हैं आवेदन(when you can apply) :

READ ALSO : Pension Scheme : लाखों पेंशनर्स को एक दिन बाद मिलने जा रही बड़ी खुशखबरी इस भर्ती के लिए आवेदन की बात की जाए तो आप इसके लिए 27 अपै्रल से 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए हेवी और लाइट दोनों ही ड्राइविंग लाइसेंस( Heavy and light driving license) होने जरूरी हैं इनके बिना आप आवेदन नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा आपको मकेनिक का ज्ञान भी होना चाहिए। सबसे अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको कोई भी फीस नहीं देनी होगी। सैलरी की बात की जाए तो आप इसमें 19,900 से लेकर 63 हजार रूपये तक की सैलरी पा सकते हैं। दिल्ली में ही अपकी नौकरी होगी।

कितनी होनी चाहिए आयु(Age Limit) :

READ MORE : PM Scheme : महिलओं के खाते में सरकार हर महीने दे रही 1 हजार रूपये, जानें कौन सी है स्कीम इस भर्ती के आवेदन के लिए आयु की बात की जाए तो वह 18 साल से 27 साल की होनी चाहिए उसके बाद ही आप आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए आप आफलाइन ही अवेदन कर सकते हैं। आपको सबसे पहले एक लिंक दिया जाएगा और उसक बाद आपको वहां पर एक फॉर्म दिया जाएगा वहां पर जाकर आप आवेदन कर सकते हैं। वहां पर आपको अपनी सारी जानकारी देनी होगी और किसी भी जानकारी में कोई गलती नहीं करनी होगी वरना आप परीक्षा को नहीं दे पाएंगे। आवेदन फार्म पर Application For the post of …….“ अवश्य लिखें.भरे गए आवेदन फार्म को दिए गए पते  “The Director, International Boundary Directorate [SGO], Survey of India, Defence Offices Complex, Room No 001, B Block, Ground Floor, Africa Avenue, New Delhi- 110023“. पर डाक के माध्यम से पहुंचा दें.