{"vars":{"id": "112803:4780"}}

UP News  :   बहू ने ससुर से की कोर्ट मैरिज, पति ने पोल खोलने के लिए रची ये तरकीब
 

UP News Love Affairs  :  यूपी का एक हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है जहां पर एक महिला अपने ही ससुर से प्यार कर बैठी। कुछ दिन बाद दोनों ने चुपके से कोर्ट मैरिज कर ली। ससुर और बहू ने रिश्ते को पूरी तरह शर्मशार कर दिया।
 
 

Dainik Haryana News,  Extra Marital Affairs (New Delhi)  :   हाल ही में यूपी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है एक ससुर को अपनी बहू से प्रेम हो गया। बहू भी ससुर से महोब्बत कर बैठी। बेटे की गैरमौजूदगी में बढ़ रहे दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग के बारे में किसी को पता नहीं था। कुछ दिन बाद दोनों ने चुपके से कोर्ट मैरिज कर ली। काम से लौटने के बाद जब बेटा घर आया तो घर का नजारा देखकर हैरान रह गया। इसके बाद सुसराल पहुंचा वहां उसे जो बात पता चली उसे सुनकर दंग रह गया। बेटे को पिता और अपनी पत्नी की करतूत के बारे में पता चल चुका था। बेटे ने थाने में जाकर दोनों को लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामला थाना फरिहा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

Read Also : UP Board Exam 2024 Date: चेक करें सभी राज्यों के बोर्ड एग्जाम की डेट !

यहां एक स्वास्थ्य केंद्र पर चतुर्थश्रेणी कर्मजारी ने लगभग 20 साल पहले एक विधवा महिला से पुनर्विवाह किया था। महिला के पहले से दो बच्चे थे। युवक की शादी के बाद दो बच्चे और पैदा हुए। युवक की पत्नी के बच्चे बड़े हुए तो एक बेटे की पांच साल पहले शादी कर दी। बेटे की शादी के कुछ दिन बाद ही युवक का पत्नी के साथ झगड़ा होने लगा और पत्नी मायके चली गई।

इसके बाद युवक का बेटा नौकरी करने के लिए इलाहाबाद चला गया। बेटे के जाने के कुछ दिन बाद ही ससुर और बहू एक-दूसरे को दिल दे बैठे। बेटे को इस बारे में कुछ नहीं पता था। कुछ दिनों बाद ही दोनों ने चुपके से कोर्ट मैरिज कर ली। बेटा जब वापिस घर लौटकर आया तो पत्नी गायब मिली। इसके बाद वह सीधे अपने ससुराल पहुंचा। ससुरालों से पता चला कि वह यहां से जा चुकी है। बेटे ने पत्नी का सुराग लगाया तो पता चला कि उसके पिता ने ही उसकी पत्नी को फिरोजाबाद में कहीं रखा है।

बेटे ने थाने में जाकर दोनों को लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। और पिता और पत्नी को लेकर कई चौंकाने वाली बातें बताईं। थाना प्रभारी फरिहा बैजनाथ सिंह ने बताया कि बेटे ने पिता के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज दी है। पिता स्वास्थ्य केंद्र पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। 20 साल पहले विधवा से विवाह किया था। बेटे ने पिता पर उसकी पत्नी को पत्नी बनाकर कोर्ट मैरिज करके रखने का आरोप लगाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों के आने के बाद कार्रवाई होगी।

Read More :  UP News : दुल्हन ने दूल्हे को दरवाजे पर देख शादी करने से किया इंकार, ये रही वजह