{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Weather Update : कल भी छाए रहेंगे बादल, ठंड ने दी दौबारा दस्तक

 

Dainik Haryana News : Weather In Delhi- NCR : जैसा की आप जानते हैं कई दिनों से धूप निकलने के कारण ठंड से लोगों को राहत मिल रही थी। लेकिन, आज कई इलाकों में बारिश होने के कारण तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. और दौबारा से एक बार फिर ठंड के कारण लोग घरों में दुबक गए हैं।

दिल्ली NCR की बात करें तो आज यानी रविवार के दिन ही मौसम में सुबह से बदलाव देखने को मिल रहा है। कहीं तेज बारिश देखने को मिल रही है तो कहीं, बूंदााबांदी देखने को मिल रही है। बारिश की वजह से एक बार फिर से मापमान में कमी देखने को मिल रही है। और सर्दी में भी बढोतरी हो गई है। दिल्ली के साथ ही कई ऐसे इलाके हैं जहां बारिश देखी गई है और ठंड बढ़ गइ है।

Read Also: Pathan Day 4 Collection : 4 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार! देखने के लिए उमड़ी भीड़

नोएडा, गाजियाबाद, गुरूग्राम और राजधानी में भी हल्की बारिश देखी जा रही है। बता दें कि आज इन इलाकों में शाम में भी मौसम ऐसा ही बना हुआ है। मौसम विभाग(weather department) का कहना है कि आज रविवार के दिन और दिनों से 3 डिग्री तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। रिपोर्ट का कहना है कि आज का तापमान 6.4 डिग्री दर्ज किया जा रहा है।

IMD की रिपोर्ट से पता चला है कि आज सुबह 8 बजे सापेक्ष आर्द्रता 95 प्रतिशत दर्ज की गई है। राजधानी की बात की जाए तो आज तापमान 6.1 डिग्री से अधिकतम 23.8 डिग्री दर्ज किया गया है।

   

चल रही ठंडी हवाएं : हल्की बारिश के साथ हवा भी चल रही हैं, जिसके कारण ठंड और भी बढ़ गई है और लोग अपने घरों में दुबक गए हैं।

Read Also: T-20 : भारत-न्यूजीलैंड आज दूसरी बार होंगे आमने-सामने, देखिए पॉसिबल प्लेइंग- 11

 

31 से 3 फरवरी तक रहेगा मौसम साफ :

मौसम विभाग(weather department) की और से जानकरी मिल रही है कि कल भी आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। बताते चलें कि आने वाले दिन 31 जनवरी से लेकर 3 फरवरी तक रहेगा मौसम साफ। ऐसे में अगर आप कहीं बाहर आने और जाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप आराम से जा सकते हैं।