{"vars":{"id": "112803:4780"}}

10 Web Series Back: एक बार फिर लौट रही हैं ये वेब सीरीज, सभी को है इंतजार

 
OTT Web Series Back: बहुत सी वेब सीरीज निकल चूकी हैं। किसी की 2 तो किसी की 3 सीरीज आ चुकी हैं। OTT पर बहुत पसंद किया गया है इन वेब सीरीजों को। एक बार फिर से लोगों के बीच धमाल मचाने आ रही हैं ये वेब सीरीज(10 Web Series Back), जिनकी लिस्ट कुछ इस प्रकार है। Dainik Haryana News: OTT Coming Web Series(ब्यूरो): बहुत सी ऐसी वेब सीरीज हैं जिनको बार-बार देखने से भी मन नहीं भरता। आपकी ये पसंदीदा वेब सीरीज फिर से लौट रही हैं, जिनका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

1. पाताल लोक 2

पाताल लोक वेब सीरीज ने काफी धमाका किया है। लोगों को ये बहुत पसंद आई है। अब जल्दी ही इंतजार खत्म होने वाला है और पाताल लोक 2 आने वाली है। Read Also: Military School Recruitment : मिलिट्री स्कूल में इतने पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास युवा कर सकते हैं आवेदन

2. हिरामंडी

हिरामंडी वेब सीरीज खुब चर्चा में रही थी। इसके बाद लोगों को इसके पार्ट 2 का इंतजार है जो अब जल्दी ही खत्म होने वाला है। ये वेब सीरीज संजय लीला भंसाली की है।

3. फैमली मैन 3

फैमली मैन की अब तक 2 सीरीज आ चुकी है जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला है। अब जल्दी ही 3 भी आने वाली है।

4. महारानी

महारानी वेब सीरीज भी जल्दी ही OTT पर दिखाई देने वाली है, जिसमें हुमा कुरैसी अपना जलवा दिखाती नजर आने वाली हैं।

4. आश्रम 4(Ashram 4)

बाबी देओल की आश्रम ने तो हर तरफ तबाही मचा रखी है, अब तक इसके 3 पार्ट आ चुके हैं और तीनों ही पार्ट जबरदस्त रहे हैं। अब लोगों को इसके चौथे पार्ट का इंतजार है जो जल्दी ही खत्म होने वाला है। Read Also: ये है Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 1 साल की मिलती है वैलिडिटी

6. दिल्ली क्राइम 3

दिल्ली क्राइम 3 के 2 सीजन पहले ही आ चुके हैं जो काफी पापयूलर रहे हैं अब जल्दी ही तीसरा लांच होने वाला है।

7. मिर्जापुर 3(Mirzapur 3)

इतना नाम शायद ही किसी वेब सीरीज ने कमाया हो जीतना मिर्जापुर ने कमाया है। यां यूँ कहलें की मिर्जापुर वेब सीरीज की जन्मदाता है। इसका 3 सीजन आने ही वाला है।

8. असुर 3

अर्शद वारसी की असुर को OTT पर बहुत प्यार मिला है। अब असुर 3 का दर्शक इंतजार कर रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है और सीरीज जल्दी ही आने वाली है। 10 के करीब वेब सीरीज लौट रही हैं फिर से OTT पर धमाल मचाने.