{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Anjali Chaudhary Dance Video:स्टेज पर  अंजली चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, देख लोगों के उड़े होश

Dance Video Anjali Chaudhary: हरियाणा डांस अंजली चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है अंजली चौधरी के डांस को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है। अंजली चौधरी के कातिल डांस को देख लोगों की बहूत बड़ी जमा हाक रही हैं। आइए देखते है अंजली चौधरी का डांस वीडियो।
 

Dainik Haryana News: Anjali Chaudhary New Dance Video:अंजली चौधरी हर रोज सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर करती है  इनके डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। अंजली चौधरी के डांस के हर कोई दीवाना हो रहा है। अंजली चौधरी के ठुमके लोगों के दिलों पर छुरियां चला रहे हैं। इस वीडियो में अंजली चौधरी स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। 

अंजली चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गर्दा: 

अंजली चौधरी का डांस यूट्यूब पर बहुत वायरल हो रहा है और फैंस को अंजली का  डांस बहुत ही पसंद आ रहा है।
अभी तक अंजली चौधरी के डांस को हजारों लोग देख चुके हैं और बहुत से लाइक्स और कॉमेंट भी वीडियो पर आ चुके  हैं। इस वीडियो में अंजली चौधरी जाट की यारी हरियाणवी गाने पर  जोरदार डांस कर रही है। 

Read Also: http://dainikharyananews.com/entertainment/entertainment-उर्फी-जावेद-को-किसने-मारा-मुक्का-जानें-क्यों/cid13060830.htm

अंजली चौधरी के डांस ने मचाई धूम: 

अंजली चौधरी के डांस को देख लोग भी उनके साथ डांस कर रहें हैं। और अंजली चौधरी स्टेज पर जोरदार ठुमके लगा रही है। इस वीडियो में अंजली चौधरीअ पर्पल कलर के सूट में अपनी कातिलाना फिगर के साथ में लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं अंजली चौधरी के डांस को देख लोग उन पर नोटों की बारिश कर रहे हैं।

https://youtu.be/qE3QmJeNOt4

अंजली चौधरी का डांस जलवा: 

अंजली चौधरी का डांस हर जगह पर देखने को मिल रहा है। और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है अंजली चौधरी के  डांस को जनता को बहुत ही पसंद आ रहा है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/entertainment/entertainment-फिल्म-इंडस्ट्री-के-काले-सच-को-बताया-इस/cid13060853.htm

डांस पर कॉमेंट कर अंजली चौधरी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। अंजली चौधरी अपने हॉट डांस के लिए पूरे देश में मशहूर हैं  और अंजली चौधरी अपने डांस के साथ में लोगों के दिलों में जगह बना ली है।