{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Haryanvi Jokes: एक से बढ़कर एक चुटकुले

 
Haryanvi Jokes: किसी दोस्त मित्र के पास जाकर बैठना तो दूर फोन करने तक का समय नहीं लगता। लेकिन हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है। आज कल किसी के पास इतना समय ही कहां की दो पल शांति से कहीं बैठ सके।हम आपकी सेहत का पुरा ख्याल रखते हैं। इसीलिए आए दिन आपके लिए एक से बढ़कर एक चुटकुले लेकर आते रहते हैं। अगर ये नहीं करोगे तो चिंता घेर लेगी। महंगाई की मार ही इतनी पड़ी है Dainik Haryana News: #Funny Jokes: अगर हर समय चिंता से घिरे रहोगे तो बहुत सी बीमारी शरीर को पकड़ लेंगी। अगर इन सब का एक ही इलाज है, हंसना तो फिर इस सुभ कार्य को करने में देरी किस बात की।  इन चुटकलों का आनंद लेने के लिए आपको हमारे न्यूज चैनल के साथ जुड़ना होगा। तो देरी नां करें, जितनी देरी करेंगे चिंता उतने ही पास आ जाएगी। जल्दी से जुड़े हमारे न्यूज चैनल के साथ और चुटकलों का आनंद उठाएं।

Today Tranding Jokes

1. लड़की बचपन में मां-बाप से डरती है, आगे चलकर भाईयों से डरती है। उसके बाद भीड़ से डरती है। बस एक ही इंसान है जिससे वो नहीं डरती वो है पति। शादी के बाद वो इन सब का बदला पति से लेती है😂😂 2. हिन्दी टीचर:- बच्चों समरूप बीमार था और वो फलस्वरूप मर गया। एक बच्चा- सर जब समरूप बीमार था तो फलस्वरूप क्यों मर गया। टीचर- मूर्ख परिणामस्वरूप मर गया। बच्चा:- लो जी एक और लुढक गया, साला जो बीमार है वो क्यों नहीं मर रहा। Read Also: Manipur Viral Video New Update: मणिपुर में 4 मई को कैसे रची गई दुनिया को शर्मसार करने वाली साजिश 3. लड़के ने पुछा बड़ा ही जबरदस्त सवाल। सर जी अगर जीरो की खोज आर्य भट्ट ने कि थी तो फिर, रावण के 10 सर और 100 कोरवों की गिनती किसने की थ। टीचर बेहोश।

Jokes, Chutkule

4. चिंटू अंग्रेजी टीचर से:- मैडम जी I LOVE YOU का क्या मतलब होता है। मैडम:- मैं तुमसे प्यार करती हूँ। चिंटू:- मैडम जी हमने आपसे अंग्रेजी में एक सवाल क्या पुछ लिया आप तो हमशे ही प्यार करने लगी। अच्छा रूक दे थप्पड़ दे थप्पड़। Read Also: Eng vs Aus Fourth Test: चौथे मैच का दूसरा दिन रहा इंग्लैंड के नाम 5- ऐसी चीजों से दूर रहें जो आपको मोटा बनती हो। जैसे की पतले दोस्त, शीशा, वजन तोलने का कांटा आदि। 6. एक मच्छर परेशान बैठा था। दूसरा मच्छर भाई क्या हुआ। पहले वाला:- यार एक बात बता चूहेदानी में चूहा, मशाला दानी में मशाला, साला हम मच्छर दानी के बाहर बैठे हैं, ये तो अन्याय है।