{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Jokes: दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले

 
Viral Funny Jokes: लोग आज भी एक दुसरे को मजाक-मजाक में कह देते हैं, ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो। असल जिंदगी में भी इस फार्मूले को लागु करना चाहिए। खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे रक्त संचार में तेजी आती है। वयक्ति सेहत मंद रहता है। आज हम आपको हंसाने के लिए बड़े ही मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए हैं। हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं। तो चलिए शुरू करते हैं हंसी के ठाहके। Dainik Haryana News: #Haryanvi Chutkule: आज मंहगाई के इस दौर में किसी के पास इतना समय कहां की वो किसी दुसरे के पास बेठकर अपने दुख सुख सांझे कर सके। मन को हलका कर सके। एक दुसरे से मजाक करके अपनी चिंताओं को दुर कर सके। भाग दौड़ भरी इस जिंदगी में व्यक्ति सुबह घर से काम के लिए निकलता है और शाम को थका हारा घर वापस आता है। सारे दिन को तनाव अपने साथ लेकर आता है। आज हम आपके लिए बिना आपका समय बरबाद किए आपके लिए कुछ हंसी के पल लेकर आए हैं। आपके लिए बड़े ही मजेदार संता बंता पति पत्नी और भी बहुत से चुटकुले.

Haryanvi Funny Jokes

1- दो दोस्त आपस मे यार पृथ्वी के भी अगर मम्मी-पापा होते तो उसको भी डाँट पड़ती, एक जगह टीकती ही नहीं 24 घंटे घूमती रहती है। Read Also: Amarnaath yaatra: अचानक से अमरनाथ यात्रा को रोका गया 2- भाइयो अगर दोस्तों के घर जाओ उनको बुलाने तो, सबसे पहले उनके पिता निकलकर ऐसे घूरते है जैसे हम आतंकवादी से तालुक रखते हो।

Today Funny Jokes

3- क्या आप फेसबुक और वाटसअप की मदद से पैसे कमाना चाहते हैं अगर हा तो दोनों Delete करदो और काम धन्दे पे लग जाओ, यही मुसीबत की जड़ हैं।

Haryanvi Jokes

4- डॉक्टर ने बुखार चैक करने के लिए महिला के मुँह में थर्मोमीटर रखा, और कुछ देर मुँह बंध रखने को कहा घरवाली को खामोश देखकर, पति से हरा नहीं गया और पूछ ही लिया, डॉक्टर साहेब ये चीज कितने की आती है। Read Also: Jyoti Maurya Case: क्या ज्योति मौर्य को किया जाएगा पद से बर्खास्त 5- बीवी - अजी चिंटू के पापा सुनते हो ? पति- क्या है मूर्खा ? सुबह सुबह नींद खराब कर दी। बीवी -जरा ऊपर से सन्दूक उतार दो, मेरा हाथ छोटा पड़ रहा है पति- तो जीभ का इस्तेमाल कर ले, वो तो तेरी बहुत लम्बी है।