{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Jokes: फनी जोक्स

 
फनी जोक्स : जीवन में हंसी मजाक तो चलता ही रहता है। हंसना भी जरूरी है और हंसाना भी। जो लोग काम काज में ज्यादा वयस्त रहते हैं उनको हंसने तक का समय नहीं मिल पाता। Dainik Haryana News: Jokes(चंडीगढ़): सुबह से लेकर शाम तक काम ही काम सारा दिन ऐसे ही चला जाता है। लेकिन एक आध बार मोबाइल फोन उठाकर हमारे चैनल पर भी विजिट किया करों, जहां आपको ताजा तरीन खबरों के साथ फनी जोक्स भी मिलते हैं जो आपकी थकान को मिनटों में दूर कर देंगें।

Viral Jokes

1. वाइफ;- जरा किचन से नमक लेते आना. हसबैंड:- यहां तो कहीं नमक नहीं है. वाइफ:- तुम तो हो ही अंधे, कामचोर हो. एक काम ढंग से नहीं कर सकते, बस बहाने बनाते रहते हो. जिंदगी में कुछ तो काम करो. मुझे पता था कि तुम्हें नहीं मिलेगा, इसलिए पहले ही ले आई थी। देखा बेचारे पति को सुनाने के बहाने। Read Also: G20 Meeting in Delhi: G20 की बैठक से पहले दिल्ली में मिले खतरे के संकेत, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर 2. भूगोल पढ़ाने वाली एक सुंदर सी मैडम बहुत दुबली-पतली थीं। उनकी पोस्टिंग एक गांव में हो गई। एक दिन वो क्लास में बच्चों से प्रश्न पूछ रही थीं-बताओ बच्चों, धरती घूमती हुई क्यों नजर आती है? एक लड़के ने कहा, मैडम जी कुछ खा लिया करो. बिना खाए स्कूल आओगी तो धरती ऐसे ही घूमती नजर आने वाली है। 3. टीचर:- क्या आप जानते है wife झगड़ालू क्यों होती है ? लड़का:-- क्योंकि इसका फुलफॉर्म है, बिना जानकारी के फाइट हर टाइम।

Haryanvi Funny Jokes

सतीश: - मम्मी आप कहती हैं कि परियां उड़ती हैं, फिर पड़ोस की आंटी क्यों नहीं उड़ती ? मम्मी- वो चुड़ैल कब से परी हो गई ? सतीश:- पापा तो आंटी को परी कहते हैं। मम्मी- तो फिर बेटा आज वो परी भी उड़ेगी और तेरे पापा भी, आने दे घर उनको। Read Also: Jokes: चुटकलों का आनंद लीजिए 5. बस स्टैंड पर खड़े Bf: ने कहा:- मुझे तुम्हारी आंखों में पूरा संसार दिखता है. तभी पास में खड़े एक लड़के ने कहा- भाई साहब आज सुबह मेरा मोबाइल गिर गया जरा अपनी गर्लफ्रेंड की आंखों में देखकर बताना कहां गिरा है। 6. पिंकी- देख तेरे पति की और वो लड़की देखे ही देखे जा रही है। पूजा: - मुझे पता है, पर मैं तो ये देखना चाहती हूं कि मेरा पति कितनी देर तक अपनी तोंद को अंदर दबाकर रख सकता है। 7. लड़का:-  पापा मैं B.Sc पास हो गया हूं. आगे पढ़ाई करके डॉक्टर बनूंगा और कोरोना की दवाई बनाऊंगा. पापा:--  कमीने भगवान से डर जिसके कारण बिना परीक्षा दिए पास हुआ है उसी के साथ विश्वासघात करने की सोच रहा है, तेरे जैसे कितनों का भला किया बेचारे ने।