{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Jokes: बड़े ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं

 
Today Funny Jokes: आज हम आपको हंसी मखोल के बड़े ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। आप हंसी चाहकर भी रोक नहीं पाएंगे। एक बार हमारे न्यूज चैनल पर आकर चुटकुले पढ़िए तो और फिर आप कहीं भी बैठे हो हंसी रोक के दिखाए। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं हंसी मखोल। हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है। Dainik Haryana News: #Haryanvi funny Jokes: हंसना भी जरूरी है रक्त संचार भी बढ़ता है और मन का तनाव भी कम होता है। अगर चिंता या तनाव नहीं होगा तो भूख अच्छी लगेगी। खाना अच्छा खाओगे तो सेहत अच्छी रहेगी। तो हुआ ना हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा। सारी समस्या का समाधान हंसना और गाना।

Viral Funny JOkes

1. दो भाई एक ही क्लास में पढ़ते थे, मैडम ने दोनों को बुलाकर पुछा, तुम दोनों सगे भाई हो तो फिर बाप का नाम अलग-अलग क्यों लिखा। बच्चे:- मैडम जी फिर आप हमारे सर पर चढ़ जाति और कहती एक दूसरे की नकल मारके लिखा है। 2. बाबा जी का नया फरमान Google का इस्तेमाल ना करें, किसी चाय वाले से रास्ता पुछ लें। Read Also: Titanic: क्या हुआ टाइटैनिक देखने गई पनडुब्बी के साथ, क्या रही इसकी वजह 3. पति 10 साल की कैद काटकर बड़ी मुश्किल से भूखा प्यासा घर पहुंचा। जैसे ही दरवाजा खोला पत्नी इतनी देर कहां लगा दी तुम्हारी रिहाई तो 3 घंटे पहले हो चुकी। पति वापस जेल चला गया😂😂 4. यमराज:- हे बालिके में तुम्हे लेने आया हूं। महिला:- यमराज जी बस 2 मिनट दे दयो। यमराज:- 2 मिनट में ऐसा क्या कर लोगी। महिला:- जी थोड़ा मेकअप कर लूं, और Instagram पर एक पोस्ट डाल दूं,में चली यमराज के घर। Read Also: Gold Latest Price : तेजी से कम हो रही सोने की कीमत, जल्द कर लें खरीदारी 5. संता:- खाली पेपर को बार बार चुम रहा था। बंता:- ये क्या है। संता:- लव लेटर बंता:- पर ये तो खाली है भाई। संता:- आजकल बोलचाल बंद है।

Haryanvi Chutkule

6.पत्नी:- पहले मेरा फिगर कोकाकोला की बोतल की तरह था। पति- वो तो अभी भी है। पत्नी:- वो कैसे। पति:- पहले 1 Liter की बोतल की तरह था अब 2 लीटर की बोतल की तरह है। 7. जिन्हे समझा था कोयल, वो कौवा निकले। जो रोकते थे हमें बार-बार शराब पीने से आज उसी की जेब से पव्वा निकला😂😂