{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Jokes: हंसते रहो मुस्कुराते रहों

 
Jokes: हंसते रहो मुस्कुराते रहों, अपनी जिंदगी को सान से जीओ। बार-बार ऐसा मौका मिले यां ना मिले। बस यही सब तो है जो साथ चला जाता है और हमेशा याद आता है। लेकिन इंसान भी बेचारा क्या करे आए दिन सैंकड़ों समस्याओं से घिरा रहता है। Dainik Haryana News: New Funny Jokes: एक सुलझती नहीं के दूसरी खड़ी हो जाती है। ऐसे में टेंशन से मुक्त होना है तो आप फनी जोक्स का साहारा ले सकते हैं और फनी जोक्स एक से बढ़कर एक आपको कहां मिलने वाले हैं, हमारे चैनल पर तो चलिए गूगल खोलिए और हमारे न्यूज चैनल के साथ जुड़कर फनी जोक्स का आनंद लीजिएगा।

Viral Jokes

1. स्टेज पर वर माला हो रही थी। तभी DJ वाले बाबू ने गाना चला दिया, जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो कुर्बानी। फिर क्या था डीजे वाला पिट गया। Read Also: Fruit Benefits: जाने एक फल के बारे में जो देता है जबरदस्त फायदे,मिलते हैं ये औषधिय गुण 2. जब बीच में ही फिल्म रूक गई तो पता चला वाइफाई बंद हो गया। इसके बाद जानकारी ली तो पता चला के साला पड़ोसी ने वाइफाई का बिल ही नहीं भरा। हमने तो पासवर्ड तोड़ रखा था। 3. Husband:- तुम से शादी करके मुझे एक फायदा तो हुआ। Wife:- वो कौन सा फायदा जी। Husband:- मुझे मेरे गुनाहों की सजा इसी जन्म में मिल गई, अगले जन्म में शान से जीवन बिताऊंगा।

Haryanvi Jokes

4. पापा:– बेटा तेरा इतिहास का पेपर कैसा हुआ। लड़का:– पापा बहुत बुरा हुआ। पापा:- क्यों लड़का:- सारे सवाल मेरे जन्म से पहले के पूछे रखे थे। 4. राजेश लड़की से:-आपने पहचाना मुझे। लड़की:-नहीं,आप कौन हो मैने तो नहीं पहचाना। राजेश:-मैं वही हूं, जिसे आपने कल और परसों दोनों ही दिन नहीं पहचाना। Read Also: Haryana News: गाड़ियों पर इस तरह के नाम लिखे मिली तो कटेगा चालान 5. संता:- यार मैं अंग्रेजी के पेपर में फैल हो गया। बंता:- सवालों का जवाब ठिक से नहीं लिखा होगा। संता:- लिखा था यार लो देख लो- 1. मैं एक आम आदमी हूँ I AM A MANGO MAN. 2.मुझे इंग्लिश आती है ENGLISH COMES TO ME. 3. मेरा ताल्लुक हरिपुर हजारा से है I BELONG TO HARIPUR THOUSANDA 4. सड़क पर गोलियाँ चल रही हैं TABLETS ARE WALKING ON THE ROAD