{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Jokes: हंसना भी जरूरी है रक्त संचार भी बढ़ता है

 
Today funny Jokes: हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है। हंसना भी जरूरी है रक्त संचार भी बढ़ता है और मन का तनाव भी कम होता है। अगर चिंता या तनाव नहीं होगा तो भूख अच्छी लगेगी। खाना अच्छा खाओगे तो सेहत अच्छी रहेगी। तो हुआ ना हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा। Dainik Haryana News: #Haryanvi Funny Jokes: सारी समस्या का समाधान हंसना और गाना।अगर हंसने का मन है टेंशन को दूर करने का मन है तो आ जाइए हमारे साथ हमारे पास आपकी समस्या का हल है। बड़े ही हंसी के हंस गुल्ले हम आपके लिए लेकर आए हैं। पति पत्नी का छगडा, दादा दादी की नोक झोंक। संता बंता के शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए। जिनहे आप बिना अपना किमती समय गंवाये आसानी से घर बैठे पढ़ सकते हैं।

Viral funny Jokes

GF:- मेरा फोन मेरी मम्मी के पास रहता है। BF:- अगर तुम पकड़ी गई तो? GF:- तुम्हारा नंबर मैंने ‘बैटरी लो’ के नाम से सेव कर रखा है… जब भी तुम्हारा फोन आता है तो मम्मी कहती हैं कि लो चार्ज कर लो फोन बैटरी लो हो रही है। BF:- अभी तक बेहोश है। Read Also: Health News : वजन कम करने के लिए आज ही शुरू कर दें ये एक्सरसाइज, एक ही सप्ताह में होगा असर बंटी अपने बेटे का एडमिशन करवाने स्कूल गया. तब उसके बेटे से पूछा गया- “what is your mother tongue??” इसपे बंटी ने जवाब दिया- बोल दे “very long।

Haryanvi Chutkule

ग्राहक- भाई , तुमने दाढ़ी बनाने के साथ मेरी चमड़ी भी छील दी। हजामत करने वाला:- चिंता मत कीजिए , मैं आपसे केवल दाढ़ी बनाने के ही पैसे लूंगा। BF:- जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग, बताओ क्या गिफ्ट चाहिए तुम्हें मुझसे? GF:-बस अपना एटीएम नंबर और पासवर्ड बता दो, यही काफी है/ Read Also: DA Hike : कर्मचारियों की हुई मौज, इन दो राज्यों ने महंगाई भत्ते में की इतनी बढ़ोतरी पप्पू ढोल वाला शादी में खूब ढोल बजा रहा था। उसके ढोल पर दो महिलाओं के फोटो बने हुए थे। एक व्यक्ति ने पूछा: तुम सुंदरता के पुजारी लगते हो। पप्पू ढोल वाले ने बोला: पुजारी जैसी कोई बात नहीं है। एक तरफ मेरी सास की फोटो है और दूसरी तरफ तो आप समझ ही गए होंगे। घर पर तो मौका मिलता नहीं इसीलिए यहीं दे दना दन😂😂