{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Jokes: हंसी से भरे चुटकुले लेकर आए हैं

 
Haryanvi Chutkule: हंस ले गा ले ये दिन ना मिलेंगे फिर, एक बार आता है जो फिर नहीं आएगा। किसी ने सच ही कहा है जो बित गया सो बित गया वो पल दोबारा नहीं आते। इसलिए अपनी जिंदगी को हंसी खुशी जीयो। हमेशा खुश रहना चाहिए। दूख के पलों में अगर खुशी से बिताएंगे तो उन पलों को बिताना आसान हो जाएगा। Dainik Haryana News: #Today Funny Jokes: आपको हंसाने का हमने खुब इंतजार किया है। आपके लिए हंसी से भरे चुटकुले लेकर आए हैं।

Viral JOkes

एक लड़का पहाड़ों पर पैराशूट बेच रहा था ग्राहक- अगर पैराशूट नहीं खुला तो लड़का - तो साहब आपके पूरे पैसे वापस। GF (BF से)- अरे जल्दी खिड़की से कूदो पापा आ रहे हैं। BF- लेकिन यह तो 13वीं मंजिल है। GF- अरे, यह शगुन-अपशगुन सोचने का वक्त नहीं है। जल्दी करो। Read Also: Big Breaking : 30 जून तक जरूर कर लें ये काम, वरना रद्द हो जाएंगे सभी कागजात पप्पू यार, लड़कियों का ही अच्छा है. शादी से पहले पापा की परी होती हैं। और शादी के बाद घर की घर की लक्ष्मी हो जाती हैं। लल्लू:-और लड़के। पप्पू- लड़कों का क्या, शादी से पहले पापा से मार खाते हैं और शादी के बाद बीवी से।

Haryanvi Funny Jokes

जमाई- आज से मैं रोटी नहीं चावल खाऊंगा। सासू मां- ऐसा क्यों? घर जमाई- मोहल्ले वालों के ताने सुनकर थक गया हूं। रोज कहते हैं कि मैं ससुराल वालों की रोटी तोड़ता हूं। Read Also: Nita Ambani : युवा पीढ़ी के दम पर फिर चमकेगी बनारसी कारीगरी की किस्मत बिल्लू- यार, मुझे उस लड़की से बचाओ, पप्पी - क्यों? बिल्लू- जब से मैंने कह दिया है दिल चीरकर देख तेरा ही नाम होगा, ये चाकू लेकर मेरे पीछे ही पड़ गई है। लिल्लू अपनी बीमारी लेकर डॉक्टर के पास गया, Docter:- आपकी बीमारी की सही वजह मेरी समझ में नहीं आ रही, हो सकता है दारू पीने की वजह से ऐसा हो रहा हो, लिल्लू - कोई बात नहीं Docter साहब, जब आपकी उतर जाएगी तो मैं दोबारा आ जाऊंगा