{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Funny Jokes: हंसोगे खेलोगे तो रहोगे जवान, खुशी से कटेगा जीवन

 
Jokes: हंसोगे खेलोगे तो रहोगे जवान, खुशी से कटेगा जीवन। हंसना और हंसाना एक कला है। इस कला को जो लोग समझ जाते हैं वो हर मुश्किल का सामना हंसकर ही करते हैं। आप इस बात का अनुभव खुद करके देखें और फिर हमें बताएं। चाहे कितनी भी बड़ी मुश्किल आए अगर उसका सामना डटकर और हंसकर करोगे तो समस्या छोटी लगने लगती है। Dainik Haryana News: Jokes In Hindi(ब्यूरो): यदि उसी समस्या को लेकर हर समय चिंता में डूबे रहोगे तो एक-एक दिन गुजारना मुश्किल हो जाएगा। हर सुबह एक नया अनुभव लेकर आती है और एक नया सवेरा। हर दिन की शुरुआत अच्छे से खुशी से करोगे तो पुरा दिन भी अच्छे से जाएगा। यदि उदास मन से घर से निकलोगे तो दिनचर्या भी अच्छी नहीं रहती।

Viral Jokes

1. पत्नी - मैं तो जी दिमाग लेना पसंद करुंगी। पत्नी की बात सुनकर पति बोला- जिसे जिस चीज की कमी होती है, वह वही लेना पसंद करता है। 2. भिखारी- बाबूजी आप मुझे 180 रुपये देकर मेरी मदद कीजिए। मैं अपने परिवार से बिछुड़ गया हूं। फंडू- पहले बताओ तुम्हारा परिवार कहां है? भिखारी- सिनेमा में फिल्म देख रहा है। Read Also: Hisar News: चोरों ने लगाई मकान में सेंध, हिसार में 13 लाख से ज्यादा का सोना और 3 लाख नकदी लेकर फरार 3. वैलेंटाइन के दिन लड़का सुबह ही तैयार हो गया पिता- बेटा कहां जा रहा है बेटा- अरे पापा, आज वैलेंटाइन डे है ना पिता- मतलब तेरी भी गर्लफ्रेंड है ?? बेटा- अरे नहीं पापा मैं तो कपल्स पे लाठी चार्ज करने जा रहा हूं। लड़का पुलिस में है। 4. पति ने बीवी को तमाचा मार दिया... बीवी तिलमिला उठी और पूछा- मैंने क्या गलती की। पति बोला - तुम कोई गलती करो, उसके लिए मैं इंतजार थोड़े ही करती रहूंगा। 5. चिंटू:- यार, लड़कियों का ही अच्छा है। शादी से पहले पापा की परी होती हैं...और शादी के बाद घर की लक्ष्मी हो जाती हैं। पिंटू:- और लड़के? चिंटू:- लड़कों का क्या, शादी से पहले पापा से मार खाते हैं और शादी के बाद बीवी से

Haryanvi Jokes

6. संता अपनी बीमारी लेकर डॉक्टर के पास गया, डॉक्टर- आपकी बीमारी की सही वजह मेरी समझ में नहीं आ रही, हो सकता है दारू पीने की वजह से ऐसा हो रहा हो, संता:- कोई बात नहीं डॉक्टर साहब, जब आपकी उतर जाएगी तो मैं दोबारा आ जाऊं। 7. जवैलरी शाप वाला- बहनजी आप दुकान पर आती हैं, गहने देखती हैं पर कुछ लेकर जाती ही नहीं। महीला- हमेशा लेती हूं पर आप ध्यान नहीं देते। Read Also: Viral News : खुदाई के समय लड़की को मिला 1500 साल पुराना जादुई आइना, देखें फोटो 8. अस्पताल में नर्स की आंखों में आंखे डालकर रोमांटिक अंदाज में पप्पू बोला।- आई लव यू, तमुने मेरा दिल चुरा लिया है। नर्स शर्माकर बोली- चल झूठे दिल को तो हाथ भी नहीं लगाया है, हमने तो सिर्फ किडनी चुराई है। पप्पू बेहोश। 9. पत्नी ने पति से बोली अगर एक तरफ पैसा हो और दूसरी तरह दिमाग हो, तो तुम इन दोनों में से क्या लेना पसंद करोगे? पति- मैं पैसा लेना पसंद करुंगा। 10. अस्पताल में नर्स की आंखों में आंखे डालकर रोमांटिक अंदाज में पप्पू बोला।- आई लव यू, तमुने मेरा दिल चुरा लिया है। नर्स शर्माकर बोली- चल झूठे दिल को तो हाथ भी नहीं लगाया है, हमने तो सिर्फ किडनी चुराई है। पप्पू बेहोश।