{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Gadar-2, OMG-2: एक साथ रिलीज होने जा रही 2 बड़ी फिल्मे आने वाली हैं पर्दे पर, जानें एडवांस टिकट बुकिंग में किसने मारी बाजी

 
Gadar-2 Release Date: सनी देओल और अमीषा पटेल की की जोड़ी गदर एक प्रेम कथा के बाद एक बार फिर से गदर-2 में बड़े पर्दे पर धमाका करने जा रही है। गदर 2 को लेकर एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। गदर 2 के छोटे से ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है। Dainik Haryana News: OMG-2 Release Date:  सनी पाजी गदर 2 में भाभी जी को लेने गए थे तो नकलका उखाड़ लाए थे पता नहीं गदर 2 में क्या करने वाले हैं। सभी को इस बात का बेहद ही बेसबरी से इंतजार है। गदर 2 को देखने के लिए सिनेमा घरों में पहले से ही एडवांस बुकिंग हो चुकी है। एक और बड़ी फिल्म आने वाली है पर्दे पर।

अक्षय कुमार की OMG 2

OMG में अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया था। विलेन बने थे मिथुन दा। एक बार फिर से OMG 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में दिखने वाले हैं। अक्षय कुमार का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। OMG 2 को देखने के लिए भी पहले से ही एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। Read Also: IAS Success Story: बचपन में थे पढ़ाई में कमजोर, टीचर के डंडे खाए, अपमान सहा लेकिन आज चलकर रचा इतिहास और बन गया IAS

गदर 2 और ओएमजी 2 में किसने मारी बाजी

गदर -2 गदर 2 की 14 हजार टिकेट पहले से ही बिक चुकी हैं और 35 लाख की ग्रास कमाई अपने एक ट्रेलर के रिलीज होते ही कर चुकी है।

OMG 2

इस फिल्म को देखने के लिए भी लोग एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। अब तक 1020 टिकेट बुक हो चुकी हैं। Read Also: Haryana : हरियाणा के इन जिलों में स्कूल-कॉलेजों को किया बंद दोनों ही फिल्मों के आंकड़े देखते हुए इस रेस में गदर 2 आगे है।