{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी का लहंगा चोली वाला डांस देखकर आप भी लगेंगे नाचने
 

Gori Nagori New Dance Video : गोरी नागोरी को तो आप सभी जानते ही होंगे जिसके डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए देखते है गोरी नागोरी के इस डांस वीडियो को

 


Dainik Haryana News,Gori Nagori Latest Dance Video ( New Delhi )  : हाल ही में फेमस डांसर गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी लाल रंग का घाघरा और पर्पल रंग की चोली पहनकर डांस कर रही है। उनका यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Read Also : Gori Nagori New Dance : राजस्थान की शकीरा ने किया ऐसा कातिल डांस देखते ही रह गए लोगों

 फैंस को पसंद आया गोरी का डांस 

वीडियो किसी शूटिंग का लग रहा है। वीडियो  में गोरी नागोरी और उसके आसपास कुछ और कलाकार डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। कैमरा गोरी नागोरी पर फोकस होता है। गोरी अपने कटीले अंदाज में डांस शुरू करती हैं।

https://youtu.be/KyGIHvPX4Nw

बैकग्राउंड म्यूजिक में मैं तो सज गई रे सजना के लिए गाना चल रहा है।गोरी नागोरी भी गाने के बोल के साथ डांस मूव्य करती हैं। वह अपने फैंस के लिए बनाई इस इंस्टाग्राम रील में जमकर ठुमके लगाती हैं।

ट्रेड्रिशनल ड्रेस पर गोरी ने पहना कमरबंद गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो उसके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में गोरी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कमरबंद पहन रखा है। उसने माथे पर माथापट््टी और गले में चोकर पहन रखा है।

Read More : Gori Nagori New Dance : गोरी नागोरी के डांस पर लोगों ने बरसाए खूब नोट,देखे डांस

फैंस को गोरी का यह लुक बेहद ही पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो पर लगभग 19.6 लाइकस आ चुके है। गोरी नागोरी के डांस की तारीफ कर रहे है। लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे बार बार देख रहे है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइकस और कमेंटस कर रहे है।