{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Gori Nagori New Dance : गोरी नागोरी ने किया ऐसा डांस, इतनी सर्दी में कंबल ऊतार नाचने लगे लोग

 
Gori Nagori Viral  Dance : हरियाणवी जगत में कई ऐसी क्वीन हैं जो इन दिनो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिन्हें देखने के लिए हर लोग उतावले हो रहे है वेसे तो हरियाण के देसी क्वीन सपना चौधरी को कहा जाता है। लेकिन आज हम आप को एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहें। जो सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही है आइए जानते है उनके बारें में। Dainik Haryana News, Gori Nagori Latest Dance(New Delhi): आज हम बात कर रहे है। राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी के डांस के बारे में जिन्हें देखने के लिए हर कोई उतावला रहता है। उनकी लोकप्रियाता कितनी है इस बात का अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो से लगा सकते है। जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर हो रही है। इस बीच उनका एक और शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ दीवानी हो रही है https://youtu.be/nX4kvoaTauY Read Also:Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी के ठुमके देख फैंस के हिले दिल,देखें वीडियो आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर सेक्सी लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों की चाहत में दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके ऊपर नोटों की खूब बारिश भी होती दिख रही है जहां फैंस उनकी चाहत में दीवाने होते जा रहे हैं।

गोरी नागोरी के डांस पर हुई नोटो की बारिश:

जहां फैंस की भीड़ भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हैं। इस डांस वीडियो को देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं जो वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो वैसे भी आए दिन वायरल होते रहते हैं। उन्होंने हरियाणवी जगत के अलावा बिग बॉस के मंच पर भी गर्दा मचाया है। Read More:Punjab News : पंजाब के DSP की गोली मारकर हत्या, अर्जुन अवॉर्ड से थे सम्मानित

गोरी नागोरी के डांस ने मचाया गर्दा:

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से गर्दा मचा रहा है, जिसमें वे हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे है। इस वीडियो में गोरी नागोरी टाइट सूट में कूद-कूद जबरदस्त डांस कर रही है।