{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Guntur Karam Box office Collection Day 1: पहले दिन ही महेश बाबू की गुंटूर कारम ने कमाई के मामले में छोड़ एनिमल को पीछे

Mahesh Babu Movie Guntur Karam: महेश बाबू की नई फिल्म गुंटूर कारम ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।
 

Dainik Haryana News: Mahesh Babu New Movies(नई दिल्ली): महेश बाबू साउथ के सबसे चाहते स्टार में से एक है जिनको देखने के लिए लाखों की भीड़ पल भर में जमा हो जाती है। महेश बाबू की नई फिल्म गुंटूर कारम ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

 लोगों को महेश बाबू की जिस फिल्म का इंतजार था, वह अब खत्म हो चुका है और गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस पर पहुंच चुकी है। महेश बाबू के दमदार एक्शन और रोमांस की दुनिया दीवानी है।

Read Also: उर्फी जावेद को किसने मारा मुक्का, जानें क्यों

फिल्म को देखने के लिए पहले ही दिन सिनेमाघर के बाहर टिकट के लिए लंबी-लंबी लाइन लगी दिखाई दी तथा फिल्म ने अपने पहले ही दिन कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया। महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी बाजी मारी थी और देश से ज्यादा विदेश में महेश बाबू की नई फिल्म की बुकिंग देखने को मिली थी।

महेश बाबू की फैन फॉलोइंग का अंदाज आप उनके फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर के बाहर लगी लोगों की भीड़ को देख लगा सकते हैं। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग के चलते कुछ को लोगों को तो टिकट भी नहीं मिला।

Read Also:  फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को बताया, इस एक्ट्रेस ने

फिल्म अपने पहले ही दिन कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ती नजर आने वाली है। महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम को लेकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपने पहले ही दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली है।